करैरा में भैंसे ने की चरवाहे की हत्या, भैंसे के मालिक पर गैर इरादतन हत्या का का मामला दर्ज- karera News

NEWS ROOM
करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के टोकनपुर गांव में एक युवक की मौत का कारण एक भैंसे को माना गया था। युवक की मौत का जिम्मेदार परिजनों ने भैंसे के मालिक को मानते हुए हत्या करवाने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने यहां आज भैंसे के मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, करैरा थाना क्षेत्र के टोकनपुर गांव के रहने वाले शिवचरण जाटव उम्र 43 साल पर 31 अगस्त को एक भैंसे ने उस समय हमला बोल दिया था। जब वह खेत पर अपनी बकरियों को चरा रहा था। भैंसे ने शिवचरण को पैरों से भी कुचल दिया था जिससे शिवचरण की मौके पर ही मौत हो गई थी।

परिजनों ने शिवचरण की मौत का जिम्मेदार भैंसे के मालिक राजाराम लोधी को माना था। परिजनों का आरोप था कि राजाराम का भैंसा किसी पर ही हमला बोल देता था। इसके बावजूद राजाराम भैंसे को बांधकर नहीं रखता था। इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई गई थी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी थी।

करैरा थाना पुलिस ने पीएम रिपोर्ट एवं पड़ताल में भैंसे के मालिक रामराजा लोधी पुत्र चुन्नीलाल लोधी निवासी देहरेंटा अब्बल को जिम्मेदार मानते हुए रामराजा लोधी पर आज गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M