शिवपुरी में कभी भी उतर सकता CM का हेलीकॉप्टर, अधिकारी तैयारियों में जुटे- Shivpuri News

शिवपुरी।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर कभी भी शिवपुरी में उतर सकता है। इसके लिए अधिकारी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं यह लिस्ट भी बना रहे हैं कि उनके विभाग में ऐसे कौन से काम है जो पूर्ण गए हो गए हैं और उनका शिलान्यास और नए कामों का भूमि पूजन हो सकता है। यही नहीं योजनाओं के हितग्राहियों की लिस्ट बनाना शुरू कर दी है। दरअसल इन दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में कहीं भी हेलीकॉप्टर से उतर रहे हैं। इसकी सूचना बाद में अधिकारियों को मिलती है। ऐसे में औचक दौरों की श्रृंखला में शिवपुरी का नाम भी शामिल है।

माना जा रहा है कि यहां पर 13 दिसंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शिवपुरी आएँगे। इस दौरान वह लोगों से बातचीत भी करेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों के लोकार्पण और भूमि पूजन समारोह में भी भाग लेंगे। पोलो ग्राउंड को सभा के लिए भी इसलिए चुना गया है क्योंकि यहां पर पार्किंग सुविधा के साथ पर्याप्त स्थान है।

ऐसे में पोलो ग्राउंड पर कार्यक्रम का आयोजन कर हजारों लोगों का जमावड़ा शिवपुरी में होगा। जिसमें हितग्राहियों को लाभ वितरण के साथ.साथ उन्हें अपनी शिकायतों का समाधान भी इस मंच से मिलेगा। तैयारियों के चलते कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने 13 दिसंबर तक सभी अधिकारी और कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त कर दी है और वह अनुमति मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे।