एक्सीडेंट क्लेम की राशि को लेकर मारी गई थी BSP विधानसभा अध्यक्ष को गोली गिरफ्तार- Pohri News

शिवपुरी।
जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में 13 दिसंबर को दिन दहाड़े बहुजन समाज पार्टी के पोहरी विधानसभा अध्यक्ष को गोली मारकर हत्या का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश कल्याण जाटव निवासी सिलपई थाना करहाल जिला श्योपुर को पुलिस ने पकड़ा है। 

पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और कट्टा जब्त किया है। इस मामले में अभी एक और आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को मंगलवार को न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के रंधीर गांव के निवासी विजय जाटव जो कि बहुजन समाज पार्टी के पोहरी विधानसभा अध्यक्ष हैं में 13 दिसंबर को परीच्छा क्रेशर के पास उस समय दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी थी। जब वह अपनी बाइक से शिवपुरी जा रहे थे। विजय जाटव को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

एक्सीडेंट क्लेम की राशि को लेकर हुआ गोली कांड

पोहरी थाना प्रभारी टीआई बलविंदर ढिल्लन ने बताया कि आरोपी और फरियादी के बीच रंजिश चली आ रही है। दरअसल फरियादी विजय जाटव के भतीजे मातादीन जाटव की एक एक्सीडेंट में कुछ माह पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद मातादीन की पत्नी के संबंध आरोपी कल्याण जाटव से बन गए जिसकी वजह से विजय चाहता था कि एक्सीडेंट क्लेम की सारी राशि मातादीन की पत्नी को ना मिले बल्कि इसका आधा हिस्सा मातादीन की मां को मिले। इसी रंजिश को लेकर कल्याण ने विजय में गोली मार दी थी। टीआई ने बताया कि पुलिस ने गोलीकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है जल्दी उसे गिरफ्तार कर लेगी।