Shivpuri News- लॉ-स्टूडेंट नमन शर्मा ने यशोधरा राजे का धन्यवाद ज्ञापित किया

शिवपुरी
। महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी नागपुर द्वारा संचालित बी.ए. एल.एल.बी (ऑनर्स इन एडजूडिकेशन एण्ड जस्टिसिंग) कोर्स में प्रवेश के लिए जारी मेरिट लिस्ट में नमन को ऑल इंडिया रैंक 5 प्राप्त हुई थी। रैंक प्राप्त करने के लिए यशोधरा राजे सिंधिया ने नमन को बधाई देने के साथ-साथ उन्हें ₹40000 राशि भी भेंट की है। इस राशि को प्राप्त करने के बाद नमन शर्मा ने यशोधरा राजे जी धन्यवाद पत्र देते हुए उनका आभार व्यक्त किया। 

नमन ने लिखा कि माननीय यशोधरा राजे जी द्वारा छात्रों को भेंट की गई राशि यह उनका परिचय देती है कि वे छात्रों का कितना ध्यान रखती हैं एवं छात्रों की उपलब्धि पर वे छात्रों का कितना उत्साहवर्धन करती हैं। नमन ने लिखा कि जिस प्रकार राजे जी शिवपुरी का विकास करने का कर्तव्य भली-भांति निभाती हैं उसी प्रकार एक छात्र एवं शिवपुरी का नागरिक होने के नाते मेरा भी यह कर्तव्य है कि मैं शिवपुरी के विकास के लिए अपना योगदान दूँ।

पत्र के अन्त में नमन ने यह वचन दिया कि वह शिवपुरी के विकास के लिए अपना योगदान अवश्य देंगे। आपको बता दें कि इस कोर्स के लिए सबसे पहले क्लैट रैंक पर टॉप 300 बच्चों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। 300 बच्चों का ग्रुप डिस्कशन ऑनलाइन आयोजित करने के बाद 120 बच्चों को शॉर्टलिस्ट किया गया था।  इसके बाद साइकोमेट्रिक टेस्ट हूआ। परफॉर्मेंस के आधार पर चयनित 120 बच्चों का इंटरव्यू बोम्बे हाईकोर्ट के दो जस्टिस ,एम.एन.एल.यू नागपुर के वाइस चांसलर एवं दो प्रोफेसर द्वारा इंटरव्यू लिया गया जिसके बाद मेरिट लिस्ट जारी की गई जिसमें नमन को ऑल इंडिया रैंक 5 प्राप्त हुई थी।