मनियर में सीमा ने किया तलाक से मना किया, अरविंद ने खौलता तेल फेंक दिया- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले मनियर क्षेत्र में अपने मायके में रहने वाली विवाहिता ने अपने पति का तलाक देने से माना कर दिया तो गुस्से में आकर पति ने खौलता हुआ तेल उसके ऊपर फेंक दिया। इस घटना की शिकायत उसने सिटी कोतवाली मेे दर्ज कराई हैं।

जानकारी के अनुसार मनीयर वायपास किरार छात्रावास की रहने वाली सीमा धाकड़ की शादी थाना बैराड़ के ऐनपुरा गावं के रहने वाले अरविंद धाकड़ से हुई थी। शादी के बाद से ही पति.पत्नी के बीच अनबन चल रही है। महिला को लगातार प्रताड़ित किया जा था। इसके बाद वह अपनी ससुराल छोड़कर 20 सितम्बर 2021 से अपने पिता के घर रहने लगी थी।

पति लगातार उससे तलाक देने की मांग कर रहा था, जबकि सीमा इसके लिए तैयार नहीं है। इसी क्रम में बीते रोज शाम करीब 7-8 बजे अरविंद धाकड़ बाईपास रोड स्थित सीमा के मायके आया। उस समय सीमा किचन में खाना बना रही थी। अरविंद ने उस पर फिर से तलाक के लिए दबाव बनाया।

उसका कहना था कि तू मुझे तलाक क्यों नहीं दे रही है। सीमा के अनुसार उसने अरविंद को कहा कि वह उससे फिलहाल कोई बात नहीं करना चाहती है। उसके घर वाले अभी घर पर नहीं हैं। जब वह घर लौट आएंगे, तब बात करेंगे। इस बार पर अरविंद गुस्से में आगबबूला हो गया।

उसने गैस पर रखी कढ़ाई में रखा खोलता गर्म तेल सीमा पर फेंक दिया। इस घटना में सीमा थोड़ी झुलस गई। सीमा ने प्राथमिक उपचार के बाद मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। सिटी कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।