हाथी खाने मे एक ही घर में तीसरी बार चोरी का प्रयास,चोरो ने काट दिया लोहे का जाल- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा अंतर्गत आने वाली एसपी कोठी के पीछे स्थित हाथी खाने में एक मकान में चोरो ने तीसरी बार चोरी करने का प्रयास किया। इस बार चोरो ने छत पर चढ़कर ग्लेंडर से जाल का काट दिया लेकिन ग्लेंडर की आवाज से ग्रह स्वामी जाग गया इससे चोरी यह घटना टल गई। मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और चोरों के उपकरणों को जब्त कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार राहुल गुप्ता पुत्र द्वारका प्रसाद गुप्ता निवासी शक्तिपुरम खुड़ा ने बताया कि सोमवार की रात 1 बजे के लगभग उसके छोटे भाई संतोष गुप्ता व उसकी पत्नी मोनिका गुप्ता निवासी हाथीखाना कमरे में सो रहे थे। अचानक उन्हें ग्लेंडर से कुछ काटने की आवाज आई उसके बाद उन्हें मुझे फोन करके बुलाया और कहा कि घर की छत पर कोई चोर आए है मैं रात 1 बजे अपने हाथीखाना स्थित निवास पर पहुंचा और भाई के साथ छत पर गया तो देखा कि छत पर चोर है और हमें देखते ही दूसरी तरफ रस्सा डालकर नीचे भाग गए।

जिसके बाद देखा तो छत का जाल कटा हुआ था। वही बाहर लगी हैलोजन लाइट का तार भी कटा हुआ था। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और पुलिस ने मौके का मुआयना कर रस्सा अपने साथ ले गई। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो तीन चोर रस्सा डालकर भवन से नीचे उतर कर भागते हुए नजर आए। राहुल ने पुलिस को बताया कि भवन के नीचे ही उनकी दुकान है जिसमें पूर्व में दो बार चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया वही एक बार चोरी की घटना का प्रयास किया गया था अब यह चोरी की चौथी घटना है।