कोलारस में टीकाकरण कर रही ANM के साथ अभद्रता-मारपीट: SCST एक्ट का मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बैडारी गांव में टीकाकरण करने पहुंची एएनएम के साथ गांव के ही एक शराबी युवक ने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। एएनएम ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

राई गांव के उप स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम जयकुवर जाटव पत्नी प्रताप सिंह जाटव व अन्य स्टाफ के साथ बीते रोज बैडारी गांव में एमआर टीकाकरण का कार्य करने गई हुई थी। एएनएम ने बताया कि जब वह आंगनवाड़ी पर पहुंची तो इसी दौरान गांव का ही रहने वाला देवेंद्र उर्फ भूरा यादव शराब के नशे में आया और उसके घर चल कर टीका लगाने की बात कहने लगा।

जब उसने परिजनों को आंगनबाड़ी लाकर टीका लगवाने की बात कही तो वह बिफर गया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जब उसने गाली गलौज करने से मना किया उसने अभद्रता करते हुए धक्का.मुक्की कर मारपीट कर दी।

एएनएम ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में पहुंचकर आज दर्ज कराई है। कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि एएनएम की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा मारपीट एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।