ऋषि मैरिज गार्डन में संपन्न हुआ कायस्थ महासभा का दीपावली मिलन समारोह- Shivpuri News

शिवपुरी।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का दीपावली मिलन समारोह का रविवार को ऋषि मैरिज गार्डन में संपन्न हुआ। जहां कार्यक्रम का शुभारंभ कायस्थ समाज के आराध्य देव चित्रगुप्त पूजन के साथ हुआ। इसके पश्चात समाज की महिलाओं ने मनोरंजन के लिए विभिन्न कार्यक्रम और प्रतियोगिताएं आयोजित की। जिनमें कैटवॉक और अंताक्षरी प्रमुख थी।

कैटवॉक स्पर्धा में श्रीमति दिशा सक्सैना प्रथम रही, जबकि पूनम श्रीवास्तव द्वितीय, नूतन सक्सैना तृतीय स्थान पर रही। अंताक्षरी प्रतियोगिता में पांच टीमों ने भाग लिया। अंजाने,दीवाने,परवाने,मस्ताने,बेगाने शामिल थी। इस प्रतियोगिता में विजेता मस्ताने एवं रनर अप बेगाने टीम रही।

इसके अलावा अनेक प्रतियोगिता जैसे पंक्चुअलिटी में श्रीमती शिल्पा अष्ठाना विजेता रही। सभी प्रतियोगिताओं में निर्णायक की भूमिका श्रीमती कामना सक्सैना, श्रीमती हेमलता श्रीवास्तव एवं श्रीमती अर्णिमा अष्ठाना ने निभाई। सभी कार्यक्रमो के पश्चात रात्रिभोज का आयोजन हुआ। कार्यक्रम से पूर्व अध्यक्षा श्रीमती यामिनी भटनागर ने अपनी समस्त कार्यकारिणी के साथ सभी आगंतुकों का स्वागत किया जिसमें प्रमुख रूप से श्रीमती सुनीता गौड़, शिवानी भटनागर, नीतू श्रीवास्तव, सुचिता भटनागर, राखी श्रीवास्तव, मिनल अष्ठाना, शिल्पा अष्ठाना, किरन श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव, सुशीला निगम, नीलम श्रीवास्तव, पूजा सक्सेना सहित समाज की अनेकों महिलाएं उपस्थित रही।

कार्यक्रम में शामिल समस्त महिलाओं ने कार्यक्रम के आयोजन की सराहना की। और समाज में महिलाओं की एकजुटता और सशक्तिकरण के लिए भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करते रहने की बात कही। अंत में सभी महिलाओं की उपस्थिति और सहयोग के लिए आभार महिला मण्डल अध्यक्ष श्रीमती यामिनी भटनागर द्वारा व्यक्त किया गया और भविष्य में भी इस प्रकार के सहयोग की अपेक्षा की गई।