SHIVPURI NEWS- अमोला में ससुराल जाने निकले युवक की डेड बॉडी कुएं में मिली

करैरा
। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे पर लापता युवक का शव कुएं में मिला है। जिसे युवक के पिता ने ही देखा, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अमोला थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजकुमार पुत्र रामसेवक आदिवासी फोरलेन पर स्थित ढाबों पर रोजंदारी पर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक के पिता रामसेवक ने बताया की उसके बेटे का दो तीन दिनों से कोई पता नहीं लग रहा था। जिसकी तलाश करने के लिए पिता ने हर सगे संबंधी व रिश्तेदारों में युवक की खोजबीन की थी। लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका।

पिता ने देखा कुएं में शव
युवक के पिता घर के पीछे शौच कर लौट रहे थे, तभी उन्होंने कुएं में झांक कर देखा तो लापता पुत्र का शव कुएं में तैरता हुआ मिला। कुएं में शव मिलने की सूचना युवक के पिता ने अमोला पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी।

ढाबा संचालक से मजदूरी के पैसे लेकर ससुराल जाने की कही थी बात

जानकारी के अनुसार युवक का विवाह इसी वर्ष कोलारस के पड़ोरा की रहने वाली युवती से हुआ था। मोर छठ पर पत्नी मायके चली गई इसके बाद वह वापस नहीं आई थी। इधर युवक जिस ढाबे पर कार्य करता है, उस ढाबा के संचालक विनोद शिवहरे ने बताया की युवक 9 नवंबर को ढाबे पर आया था, जहां उसने बताया था कि अपनी पत्नी को लेने पडोरा ससुराल जा रहा हूं। उसने की हुई मजदूरी के पैसे भी ले लिए थे, इसके बाद वह चला गया। इसके बाद वापस नहीं लौटा।