Pichhore News- खोड में 5वीं क्लास के स्टूडेंट की हत्या कर तालाब किनारे दबा दिया, नग्न अवस्था में मिला लडका

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाने के अंतर्गत खोड चौकी की सीमा में आने वाले गांव दरगवा कराई से आ रही हैं कि गांव में रहने वाला 12 वर्षीय नाबालिग की हत्या का मामला प्रकाश में आया हैं। नाबालिग को पत्थरों से कुचलकर पास के तालाब के किनारे पत्थरों के नीचे दबा दिया। इस मामले में सबसे रोचक पहलू यह है कि जिस दोस्त के साथ आखिरी बार देखा गया वह मृतक के पिता साथ था। जब बालक की लाश मिली जब से वह गायब हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार दरगवां गांव में रहने वाला कृष्ण वंशकार उम्र 12 साल बीते रोज से दोपहर से गायब था। शाम तक जब कृष्ण लौटकर नहीं आया तो उसके परिजन तलाश कर रहे थे तो उन्हें जानकारी मिली की उनकी ही पडौसी में रहने वाले प्रमोद आदिवासी के साथ उसको देखा गया था। परिजन प्रमोद के पास पहुंचे तो उसने कहा कि वह शाम हो 4 बजे तक उसके साथ था लेकिन उसके बाद वह कहा गया उसे पता नही हैं।

बताया जा रहा है कि कृष्ण कुमार के पिता फिर आज प्रमोद के पास पहुंचे और उससे कहा कि तुम्हारे साथ तो उसे तलाश करवाने में हमारी मदद करो। पिता और कृष्ण का दोस्त जब वन विभाग के क्षेत्र जमुनिया नर्सरी में बनी बंसता तलैया के पास पहुंचे तो कृष्ण की लाश तलैया किनारे पत्थरों के नीचे दबी मिली। जब प्रमोद ने कृष्ण की लाश देखी तो वह घटनास्थल से गायब हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस, क्राईम सीन ने किया हत्या की ओर इशारा

कृष्ण की लाश मिलने के बाद घटनास्थल पर खोड चौकी प्रभारी उप निरीक्षक अंशुल गुप्ता मय फोर्स के साथ पहुंचे। कृष्ण के सिर पर गहरे घाव थे। माना जा रहा है कि कृष्ण को पत्थर पटक पटक उसकी हत्या की है,फिर उसका तलैया के किनारे पत्थरों के नीचे दबा दिया हैं। कृष्ण की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली हैं। लाश पर केवल टी शर्ट थी उसका पेंट लाश से लगभग 30 मीटर की दूरी पर एक चट्टान के किनारे मिला है वह खून भी पड़ा हुआ था माना जा रहा है कि जहां कृष्ण का पेंट मिला है वही उसकी हत्या की हैं।

अर्धनग्न लाश इशारा दूसरी ओर करती हैं

घटना स्थल पर जिस प्रकार से लाश मिली है और कृष्ण का पेंट भी बॉडी के पास नहीं मिला हैं। यह क्राइम सीन कहानी और ही कुछ कहने लगा हैं। प्रमोद जब से गायब है जब से डेड बॉडी मिली है प्रमोद के द्वारा कृष्ण की हत्या करने के पीछे कोई दुश्मनी वाला कारण नहीं दिख रहा है,बस हत्या करने का कारण कृष्ण के साथ अनहोनी की ओर इशारा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने लाश पीएम के भेजते हुए इस मामले जी जांच शुरू करते हुए कृष्ण के साथ आखिरी बार देखे गए प्रमोद उम्र 22 साल पुत्र मुन्ना आदिवासी की तलाश तेज कर दी हैं।