सहकारी बैंक कर्मचारियों ने घोटालेबाज पाराशर के खिलाफ निकाली रैली, घर के आगे किया प्रदर्शन- Shivpuri News

शिवपुरी।
कोलारस सहकारी बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी राकेश पराशर के खिलाफ जिले भर से आये सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने कस्बे में एक रैली निकली और घोटालेबाज राकेश पराशर के रामेश्वर धाम मंदिर पर स्थित निवास स्थान पर प्रदर्शन किया।

इस दौरान स्थानीय कलाकारों ने राकेश पराशर की असलीयत आमजन के सामने लाने के लिए एक नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी। जिसमें बैंक घोटाले से जुड़े उसके सहयोगियों के साथ मिलकर उसने इतने बड़े घोटाले को किस तरह अंजाम दिया उसका पूरा चित्र नुक्कड़ नाटक के जरिए दिखाया गया।

केन्द्रीय सहकारी बैंक के जीएम अरस्तु प्रभाकर ने बताया कि राकेश पाराशर के परिवार के सदस्यों ने बैंक के करोड़ों रुपए का गवन किया और बैंक के उन रूपयों से उसने अपनी जीवनशैली बदल ली। इससे आम जनता का बैंक से भरोसा उठ गया और बैंक की छवि धूमिल हुई है।

ऐसी स्थिति में आमजन को जागरूक करने और बैंक की विश्वसनीयता बरकरार रखने के लिए जिलेभर से बैंक कर्मचारियों को कोलारस बुलाया गया, जिन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर घोटालेबाज राकेश पराशर के खिलाफ प्रदर्शन किया। रैली नगर पंचायत कार्यालय से प्रारंभ होकर कस्बे के विभिन्न मार्गा से होती हुई रामेश्वर धाम मंदिर पर स्थित आरोपी के निवास स्थान पहुंची।

जहां स्थानीय कलाकारों ने आरोपी द्वारा बैंक के रूपयों का किस तरह गवन किया है, इसकी पूरी फिल्म नाटक के माध्यम से दिखाई गई है, जिसमें दिखाया गया है कि राकेश ने किस तरह पिंकी को सब्जबाग दिखाकर उसे आकर्षित किया और कैसे पिंकी और उसके परिवार को मालामाल कर दिया।

किस तरह उसने बैंक के रुपयों से लग्जरी वाहनों की खरीदारी की और आलीशान मकान के साथ.साथ जमीनें खरीदी थी, ये सब नाटिका के माध्यम से आमजन को दिखाया गया। बैंक कर्मियों द्वारा किए गए इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए कस्बे में भीड़ लग गई।