Shivpuri News- सर्किल जेल में सजायाफ्ता कैदी पातीराम की मौत, बैरक की बाथरूम में लटका मिला

प्रदीप तोमर मोंटू शिवपुरी। खबर शिवपुरी की सर्किल जेल से आ रही हैं कि शिवपुरी जेल में बंद एक सजायाफ्ता कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैदी रन्नौद थाना क्षेत्र के वेद मऊ गांव का रहने वाला था पांच दिन पूर्व ही उसे 20 साल की कैद की सजा न्यायालय ने सुनाई थी। जानकारी मिल रही है कि सुरवाया थाना की सीमा में आने वाले एक फार्म हाउस से 28 नवंबर 2021 को पातीराम आदिवासी पुत्र परमा आदिवासी निवासी वेदमउ थाना रन्नौद एक 14 साल की किशोरी को अपहरण कर ले गया था।

किशोरी के साथ पातीराम आदिवासी ने बलात्कार किया पुलिस ने इस मामले में किशोरी का बरामद कर आरोपी पातीराम आदिवासी पर बलात्कार सहित पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है कि कुछ माह बाद पातीराम को जमानत भी मिल गई थी लेकिन चार दिन पूर्व इस मामले में बाल हितैषी न्यायालय ने इस मामले में दोषी मानते हुए आजीवन कारावासी की सजा सुनाते उसे जेल पहुंचा दिया था।

बैरक नंबर एक में बंद था पातीराम, उसी की बाथरूम में लगाई फांसी

जानकारी मिल रही है कि आज दोपहर के समय पातीराम अपनी बैरक में था और उसने बाथरूम में जाकर तौलिया से लटक गया। पातीराम की लाश पीएम हाउस में रखी गई। प्रशासन उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रहा हैं जेल प्रशासन इस मामले से पर्देदारी कर रहा हैं।

पातीराम की पत्नी है प्रेग्नेंट पांच भाई में सबसे छोटा

पातीराम आदिवासी शादी शुदा है और उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है। बीते रोज उसका भाई जनवेद उससे मिलकर आया था। जनवेद ने बताया कि में उसको खाने पीने का सामान और कपड़े देकर आया था किसी भी प्रकार से लग रहा था कि वह ऐसा कोई कदम उठा लेगा। बस कह रहा था कि मेरी जमानत जल्दी से करा लेना।