Shivpuri News- करैरा में 7 साल की बालिका के साथ उसकी छोटी बहन के सामने किया बलात्कार

करैरा
। खबर जिले के करैरा अनुविभाग में आने वाले सीहोर थाना क्षेत्र में 7 साल की मासूम बालिका के साथ बलात्कार के साथ उसकी छोटी बहन के सामने बलात्कार कर दिया। आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा हैं, सीहोर थाना पुलिस ने बालिका के मेडिकल कराने के बाद नाबालिग के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में लिया गया।

shivpuri news- छोटी बहन के सामने किया बलात्कार

जानकारी के अनुसार 16 नवंबर की दोपहर 7 साल की मासूम बालिका अपनी 6 साल की छोटी बहन के साथ खेत पर भैंस चरा रही थी। इसी दौरान गांव का रहने वाला 17 साल का नाबालिग आरोपी बालिका के पास पहुंचा और उसे जबरदस्ती नाले के किनारे खींच कर ले गया, जहां बालिका के साथ नाबालिग ने दुष्कर्म को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

crime news- बहन की चीख.पुकार सुन मदद के लिए भागी

नाबालिग युवक जब बालिका के साथ घिनौना कृत्य कर रहा था। इसी दौरान पास खड़ी 6 साल की छोटी बहन, बड़ी बहन की चीख.पुकार सुनकर घर चली गई और सारा घटनाक्रम अपने माता.पिता को बताया। मौके पर पहुंचे माता.पिता को बालिका नाले में गंभीर हालत में मिली। पीड़ित के माता.पिता ने इसकी शिकायत सीहोर थाने में दर्ज कराई है।

shivpuri crime- बालिग होने से 3 दिन पहले ही किया बलात्कार

जानकारी के अनुसार 7 साल की मासूम के साथ जिस नाबालिग आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। उसके 18 वर्ष पूरे होने में महज 3 दिन शेष बचे हैं। सीहोर थाना प्रभारी आरण्एनण् पचौरी ने बताया कि 7 वर्षीय बालिका का मेडिकल कराने के बाद बयानों के आधार पर नाबालिग बालक के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है।