पुरानी शिवपुरी में अपने आप को नपाध्यक्ष बताते हुए पुलिस से उलझ गया युवक: पुलिस ने उतारा नशा- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी में महिला नगर पालिका अध्यक्ष है। लेकिन कल देहात थाने में पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक शराबी युवक को रोका तो उसने अपने आप को नगर पालिका अध्यक्ष बताया। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी सचेत हो गए और उन्होंने जब युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कहा कि मेरी मम्मी नगर पालिका अध्यक्ष हैं और उसने फोन लगाकर किसी से बात कराने की भी कोशिश की।

लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। युवक नशे में बार.बार अंग्रेजी में हाउ आर योर कंडीशन एप्लाई फोर मी कहता रहा। वह लगातार पुलिसकर्मियों से बहस करता रहा। इसके बाद पुलिस ने उसका नशा उतार दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग चटकारे लेकर इसे देख रहे हैं।

बुधवार की देर रात देहात थाना पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। जो शराब पीकर वाहन चला रहे थेए उसी समय बाइक सवार दो युवक शराब के नशे में धुत्त होकर बाइक से जा रहे थे। जिसे पुलिस ने रोक लिया। पुलिस के रोके जाने पर वह शराबी युवक पुलिस पर रोव झाडऩे लगा और कहना लगा कि वह खुद नगर पालिका अध्यक्ष और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे रोकने की। इस दौरान युवक पुलिस से उलझता रहा।

इस दौरान पुलिस ने उसे कई बार समझाने का प्रयास किया। लेकिन नशे में वह युवक पुलिस पर हावी होता रहा। इस दौरान उसने पुलिस को मोबाइल देते हुए कहा कि अध्यक्ष साहब से बात करो। जिस पर पुलिस ने बात करने से इंकार कर दिया।

युवक नशे में इतना धुत्त था कि वह कई बार सड़क पर उठता गिरता रहा। जिसे पुलिस ने बाद में सबक सिखाकर वहां से हटाया। एक घंटे के लगभग चले इस हंगामे को देखने के लिए वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

इनका कहना है.
जिस शराबी युवक को पुलिस ने पकड़ा है, वह मेरा पुत्र नहीं है।
गायत्री शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष शिवपुरी