Shivpuri News- स्कूल के सामने गटर में धसका मुरम से भरा डंपर, दीवार से टकराया-बाल बाल बचे बच्चे

शिवपुरी। शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली गौशाला में इरम चिल्ड्रन कान्वेंट स्कूल के सामने गटर में एक डंपर धसक गया वही आपको बता दें कि डंपर में मुरम भरी हुई थी डंपर पर नंबर भी नहीं डले हुए थे अशोक लीलैंड कंपनी का डंपर उस समय गटर में धसक गया जब वह मुरम लेकर जा रहा था।

जानकारी के अनुसार अशोक लीलैंड का कंपनी का डंपर गौशाला में किसी के यहां मुरम खाली करने जा रहा था तभी इरम चिल्ड्रन कान्वेंट स्कूल के सामने बने गटर में उसका पिछला पहिया जा धसका जिसके बाद पास में ही 3 बच्चे खड़े हुए थे जो कि हादसे का शिकार होते-होते बच गए वही स्कूल की उस समय छुट्टी हुई थी डंपर का एक पहिया धंसने से डंपर आगे से उठ खड़ा हुआ वहीं पास में ही बनी एक दीवार को भी तोड़ दिया।

डंपर पर नहीं थे नंबर
दरअसल शिवपुरी शहर में इस समय उत्खनन का दौर जारी है। वहीं रेत माफिया और मुरम माफिया- पत्थर माफिया इस समय शिवपुरी के प्रशासन पर हावी है इसी के चलते लगातार हादसे होते रहते हैं वही आज भी बड़ा हादसा होने से टल गया जब अवैध मुरम से भरा हुआ डंपर गौशाला में जा रहा था तभी डंपर का पिछला पहिया गटर के गड्ढे में धसक गया।

जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया वही इरम चिल्ड्रन कान्वेंट स्कूल के बच्चों की छुट्टी हुई थी 3 बच्चे पास में ही खड़े थे जो कि डंपर की चपेट में आने से बच गए वहीं पास में ही एक दीवार में डंपर जा टकराया जिससे दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है।