Shivpuri News- बैराड़ में खेत की मेड़ विवाद में पिता-पुत्र पर कुल्हाडियो से हमला, गंभीर घायल

बैराड़। बैराड़ पुलिस ने मेढ़ संबंधी विवाद पर पिता-पुत्र पर कातिलाना हमला करने वाले तीन आरोपियों हीरालाल कुशवाह खरक सिंह कुशवाह और लव कुश कुशवाह निवासी बमनपुरा के विरुद्ध भादवि की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों द्वारा लाठियों और कुल्हाडिय़ों से किए गए हमले में बाइसराम धाकड़, उनके पुत्र नरेंद्र धाकड़ और सोनू धाकड़ गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला करने के बाद आरोपी यह कहते हुए धमकी दे गए कि आज तो बच गए, आयंदा जमीन के बारे में बात की तो जान से खत्म कर देंगे।

जानकारी के अनुसार फरियादी नरेंद्र धाकड़ ने बैराड़ थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट लिखाई है कि मेरे परिवार व पातीराम कुशवाह के परिवार का खेत की मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर 18 नबंवर को शाम 6 बजे मुझे मेरे चचेरे भाई सोनू धाकड़ ने फोन पर बताया कि मेरे पिता बाइसराम के साथ हीरालाल कुशवाह, खरक सिंह कुशवाह और लवकुश कुशवाह लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं।

इस पर मैंने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपीगण बोले कि बाइसराम को जान से मार दो और तीनों ने मेरे पिता पर फरसे, कुल्हाड़ी और लाठी से हमला कर दिया। बीच.बचाव करने जब मैं आया तो खरक सिंह ने पीछे से मुझे पकड़ लिया और लवकुश कुशवाह ने अपने हाथ की कुल्हाड़ी से मुझ पर हमला किया।

हीरालाल कुशवाह ने लाठी से मेरी मारपीट की। मेरा चचेरा भाई सोनू धाकड़ आया तो उस पर भी आरोपियों ने हमला कर उसे घायल कर दिया। जाते.जाते आरोपी धमकी दे गए और भाग गए। मेरे पिता को डायल.100 थाने लेकर आई और उन्हें तथा मुझे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।