Shivpuri News- जैनम पंप के मैनेजर ने दिया एसपी शिवपुरी को दिया आवेदन,कहा झूठी FIR करा दी

Bhopal Samachar
खनियाधाना
। बीते दिनों खनियाधाना के बामौरकलां  ग्राम में जैनम पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए युवक का पंप के कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया था। इस विवाद में पेट्रोल भराने आए युवक ने पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी और पंप मैनेजर नरेन्द्र बुंदेला के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया। झूठे मामले को लेकर पंप के मैनेजर ने आज एसपी को इस मामले में पुनः जांच के लिए आवेदन दिया हैं। मैनेजर का कहना है कि घटना के समय के सभी वीडियो फुटेज उपलब्ध है,मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया गया हैं।  

 आवेदन के अनुसार जैनम पंप पर एक युवक बाइक से 2 महिलाओं के साथ  पेट्रोल डलवाने के लिए आया और पेट्रोल पंप के कर्मचारी धर्मेन्द्र रजक एवं परमाल यादव से बोला 50 रुपये का पेट्रोल डाल दो,लेकिन कर्मचारी धर्मेन्द्र रजक न भीड एवं शोर शराबे के कारण सुन नहीं पाया और गलती से 100 रुपये का पेट्रोल डाल दिया।

जिसके बाद युवक से पैसे की मांग की तो युवक कर्मचारी धमेन्द्र को गंदी गंदी गालियां देने लगा। और साथ में दो महिलाओं द्वारा कर्मचारी की गलेवान पकड़कर एक तरफ खींचकर बहस करने लगे इसके बाद उस युवक ने फोल लगाकर उसके साथियों को बुला लिया जिसमें 5 मोटरसाइकिल 1 बुलेरों से आये

 सुधीर को पंप से 100 मीटर के आगे ले जाकर साइड में डावा के सामने उसको 20 लोगों ने लात घूसों एवं लाठी और घूसो से सुधीर यादव को गंभीर चोटें पहुंचाई और गले में सोने की हाय पहना था उसको निकाल ले गये और जेब में स्लिंग के रखे हुए 21 हजार रुपये निकालकर ले गये। कुछ ही देर बाद पेट्रोल पंप के मैनेजर नरेन्द्र बुंदेला जो उस समय अपनी बहन की चंदेरी भाई दूज का टीका लगवाने के लिए गए हुए थे।

जैसे ही सूचना मिली तो मैनेजर नरेन्द्र बंदेला चंदेरी से बामौरकलां पेट्रोल पंप आये तब वहां देखा कि 22 लोग पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को घेरे खड़े थे तब मैं बीच में जाकर भागीरथ जाट को साइड में लाकर समझाकर घर छोड़ आया।  और वापस पेट्रोल पंप पर आ गया। इस घटना की रिपोर्ट थाना बामोरकला में की गई जिसमें भागीरथ जाटव के द्वारा एफआईआर में मुझ प्रार्थी का नाम दर्ज करा दिया गया।
G-W2F7VGPV5M