Shivpuri News- रन्नौद नगर पंचायत के अध्यक्ष पति का अपहरण बंधक बनाकर अश्लील वीडियो बनाई-मांगे 2 लाख

प्रदीप जैन
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस विधानसभा में आने वाली रन्नौद नगर पंचायत के अध्यक्षपति का अपहरण उनके पडौसी ने कर लिया। बताया जा रहा हैं कि अध्यक्ष पति को फोन लगाकर काम के बहाने से बुलाया और कट्टे की दम पर चार लोगो ने अपहरण कर लिया। जंगल में ले जाकर बंधक बनाकर और अश्लील हरकत कर वीडियो बनाई और 2 लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रन्नौद नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी कुशवाह के पति जमुना प्रसाद कुशवाह पुत्र लल्लू कुशवाह उम्र 38 वर्ष ने रन्नौद थाना में उपस्थित होकर बताया कि वार्ड क्रमांक 4 के निवासी और मेरे ही पडौसी भूरा उर्फ नितिन तिवारी उम्र 32 वर्ष ने बुधवार को शाम लगभग 4 बजे लगाकर मुझे किसी काम से मुझे रन्नौद की मंडी में बुलाया। मै अकेला अपनी बाइक से रन्नौद मंडी चला वहां मुझे भूरा तिवारी मिला।

उसने कहा आगे चलकर बात करते हैं थोड़ा आगे आगे कर मुझे बहुत आगे ले गया। उसके बाद मुंह पर कपडा बांधकर 3 लोग और आ गए और मेरे सिर पर कट्टा अड़ाकर कार में बिठा कर जंगल में स्थित सिद्ध कालेश्वर मंदिर के पास मुझे इन चारो ने बंधक बना लिया। वहां मेरे साथ उन्होंने मारपीट की और मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव करते हुए अश्लील हरकत की, और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और मुझे से नगर पालिका के ठेके और कुछ काम और 2 लाख रुपए की डिमांड की और यह घटनाक्रम किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए कहा कि पुलिस को इस मामले की रिपोर्ट की तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाऐगा।

मुझे मेरी जान बचानी थी इसलिए उन्होंने मेरे से जैसा कहा में वैसे ही करने की हां करता रहा। देर शाम को इन्होने मेरे को छोडा। अध्यक्षपति ने शिवपुरी समाचार से बातचीत करते हुए बताया की मै डर गया और पुलिस को नहीं बताया,इससे आरोपियों के हौसले बढ़ गए। इसके बाद 17 तारीख की शाम को फिर यह लोग एक कार से आए और फिर मुझे धमकी देने लगे।

आज में हिम्मत कर पूरा मामला रन्नौद थाना प्रभारी का एक लिखित आवेदन के माध्यम से बताया जिस पर थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी के ने आरोपी आरोपी भूरा तिवारी और अन्य दो साथियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 185 पब्लिक 22 धारा 387, 294, 34, आईपीसी के तहत दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

आरोपी की मां पार्षद का चुनाव लड़ी थी
बताया जा रहा है कि रन्नौद नगर पंचायत के चुनाव में जमुना प्रसाद कुशवाह की पत्नी भाजपा की टिकट पर वार्ड क्रमांक 4 से पार्षद का चुनाव लड़ी थी और आरोपी भूरा तिवारी की मां कमला बाई कांग्रेस से चुनाव लड़ी थी इस चुनाव में राजकुमारी कुशवाह विजयी हुई। इसके बाद रन्नौद नगर पंचायत की अध्यक्ष की चुनी गई। पूरा मामला चुनावी रंजिश का है और आरोपी भूरा तिवारी पर 307 सहित कई मामले चल रहे हैं।