राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने सड़कों पर झाडू लगाकर आमजन को दिया स्वच्छता का संदेश- Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। मध्यप्रदेश स्थापना दिवस 01 नवंबर से 7 नवंबर तक विभिन्न कार्य्रकमो का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में पोहरी नगर परिषद के मैंन चोराहे पर स्वच्छ्ता सम्वन्धी कार्य्रकम का आयोजन किया गया जिसमें राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा पहुँचे

जिन्होंने सड़को पर झाड़ू लगाकर आमजन को स्वच्छ्ता का संदेश दिया साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगो ओर दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छ्ता में हम सबकी भागीदारी जरूरी है। घरों.दुकानों का कचरा सड़को पर न फेंके अपने डस्टबिन में कचरा रखे और उसे कचरा गाड़ी में डाले।

जहा राज्यमंत्री ने पोहरी मैंन चौराहा,पार्क,सब्जी मंडी,फुटपाथ स्थल पर झाड़ू लगाई साथ ही सफाईकर्मियों का धन्यबाद ज्ञापित किया ओर कहा कि हमारी नींद खुलने से पहले हमारे सफाईकर्मी शहर को साफ करने में अपनी भूमिका निभाते है

हम सभी को मिलकर शहर को स्वच्छ बनाना है और अगर सभी का सहयोग मिला तो एक दिन पोहरी भी प्रदेश में स्वच्छता के मामले में अव्वल स्थान पर आएगी।

जहा इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष अशुतोष जैमिनी,भाजपा नेता संजीव शर्मा,नेपाल धाकड़,देवेन्द्र जैन,पप्पन खान,बंटी राजे,लल्ला गुप्ता सहित सीएमओ तेज सिह यादव एव नगर परिषद का अमला मौजूद रहा।
G-W2F7VGPV5M