कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को अनपढ़ गंवार बोला, गनर ने जूनियर डॉक्टर में चांटा जड़ दिया- kolaras News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में अपनी भांजी को देखने पहुंचे कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के साथ उपस्थित जूनियर डॉक्टर के साथ बातों का विवाद हो गया, इन बातो के विवाद में विधायक के गनर ने जूनियर डॉक्टर में चांटा मार दिया,जूनियर डॉक्टर ने कोतवाली में आवेदन दिया हैं। अभी गेंद डीन के हाथो में है,जूनियर डॉक्टर भडके हुए हैं,वही विधायक महोदय डीन से डॉक्टर पर कार्यवाही की मांग की हैं। बताया जा रहा है कि जूनियर डॉक्टर ने विधायक को अनपढ़ गंवार बोला था।

जानकारी के अुनसार मेडिकल कॉलेज में भर्ती लुकवासा निवासी संगीता रघुवंशी की हालत बिगड़ने पर केालारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी मंगलवार की रात 10ः30 बजे पहुंचे थे। तीन नर्स मिलीं तो डीन को कॉल लगा दिया। नर्सों ने सामने बैठे जूनियर डॉक्टर की तरफ इशारा किया। विधायक ने अपना फोन जूनियर डॉक्टर हरिओम धाकड़ को देकर डीन से कहा कि कंपाउंडर से बात कर लीजिए।

लेकिन विधायक को पता नहीं था कि युवक जूनियर डॉक्टर है। फोन हाथ में आते ही जूनियर डॉक्टर ने सुनने से पहले डीन डॉ केबी वर्मा से कहा कि यह कौन गवार नालायक लोग आ जाते हैं। इतना सुनते ही विधायक के गनर को गुस्सा आ गया और जूनियर डॉक्टर में चांटा जड़ दिया।

उस वक्त विधायक ने डीन को फिर से कॉल लगाकर आपत्ति जताई और इस हरकत के लिए जूनियर डॉक्टर पर कार्रवाई की बात कही। डीन डॉक्टर वर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इधर बुधवार की सुबह जूनियर डॉक्टर घटना को लेकर नाराज होने लगे। देर शाम डॉक्टर हरिओम धाकड़ ने सिटी कोतवाली थाने में आवेदन दे दिया है।

इस घटना को लेकर कॉलेज डीन डॉक्टर केबी वर्मा का भी कहना है कि जूनियर डॉक्टर ने कुछ भी सुनने से पहले विधायक के संबंध में बदतमीजी से बातचीत कर दी थी। हालांकि इस मामले में अभी कोई एक्शन नहीं लिया है।

विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का कहना है कि उन्होंने बुधवार की दोपहर डीन डॉ वर्मा को कॉल लगाकर कहा था कि वह जूनियर डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करें। चूंकि उनकी भांजी की हालत ज्यादा खराब हो गई थी। मौके पर जिम्मेदार डॉक्टर नहीं था और यह घटनाक्रम भूलवश हो गया। उस वक्त वह भी नहीं जानते थे कि मास्क पहने कोई जूनियर डॉक्टर अथवा कंपाउंडर बैठा है।
G-W2F7VGPV5M