khaniyadhana News- रामलीला मंच पर जूते पहनकर फिल्मी गानो पर डांस, जनता ने कर दिया बहिष्कार

खनियांधाना। खनियाधाना नगर परिषद ने 8 नवंबर को खनियाधाना के टेकरी सरकार मंदिर के रामलीला मंच पर महाराज खलक सिंह जूदेव जी की जयंती के उपलक्ष्य में नगर के गौरव के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया था।  

इस आयोजन में कुछ घंटे भजनो का मनमोहक कार्यक्रम आयोजित हुआ पर खनियांधाना नगर परिषद ब्डव्राघवेंद्र पलिया के जाने के बाद से बरसों पुराने रामलीला मंच की बनी प्रथा को तोड़ते हुए नगर परिषद अध्यक्ष पति व ससुर ने फिल्मी गानों पर डांस कराया व फिल्मी गाने गाए गए इसी दौरान अध्यक्ष पति व दर्शक तालियां बजाते नजर आए और इस कार्यक्रम के दौरान बाहर से आए कलाकारों के द्वारा इस रामलीला मंच पर जूते चप्पल पहनकर कार्यक्रम किया गया।

वही पहले नगर परिषद खनियाधाना के कर्मचारियों के द्वारा अलाउंस भी किया गया था कि यह खनियाधाना का प्राचीन रामलीला मंच है और इस पर जूते चप्पल पहनकर ना आए फिर भी नगर परिषद के अध्यक्ष पति एवं अध्यक्ष व नगर परिषद के कर्मचारी वहीं बैठे देखते रहे और फिल्मी गानों का लुफ्त उठाते रहे किसी ने कुछ नहीं कहा इससे स्पष्ट नजर आता हैं।

 इस कार्यक्रम को जनता ने जवाब देते हुए नगर परिषद के इस कार्यक्रम का भी बहिष्कार किया पूरे ग्राउंड में कुर्सियां खाली रखी रही अध्यक्ष पति और अध्यक्ष ससुर फिल्मी गानों का आनन्द लेते नजर आए नगर परिषद खनियाधाना ने दर्शकों को कुर्सियों की व्यवस्था की थी वह कुर्सियां खाली पड़ी रही और नगर परिषद का पैसा बेकार का बहाना हुआ।