करैरा में बाइक पर सवार लुटेरों ने महिला के कान से झुमके खींचे, निकल आया खून, संघर्ष में पति में मार दी गोली- karera News

करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग की सुनानी चौकी की सीमा से आ रही हैं कि बाइक सवार हथियार धारी लुटेरों ने महिला के गहने लूटने के लिए उसके कानो से झुमके खीच लिए,महिला के कान से खून निकल आया,और पति पर देशी कट्टे फायर कर दिया,जिससे पति घायल हो गया। करैरा क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों की लूट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं जिससे करैरा पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं।

फरियादी सुभाष उम्र 19 साल पुत्र मेहताब सिंह गुर्जर निवासी दुमदुमा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 नवंबर को भाभी रुक्मिणी पत्नी रंजीत गुर्जर, बहिन अंजू बाइक क्रमांक एमपी33 एमजी5980 से रिश्तेदारी में रैपुरा गांव जा रहे थे। दूसरी बाइक से भाई रंजीत गुर्जर व जंडेल परिहार हमारे आगे चल रहे थे। जैसे ही ग्राम रायपहाड़ी.लमकना के बीच आम रोड पर पहुंचे तो बिना नंबर की बाइक से तीन लोग आए और हमारी बाइक के आगे आकर रोककर चाबी खींच ली।

एक बदमाश ने कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और बोले कि चिल्लाना नहीं। बदमाशों ने भाभी रुक्मिणी के दोनों कानों के सोने के बिजली खींच ली जिससे कानों से खून निकल आया। हाथों से सोने की दो अंगूठियां, गले में सोने का मंगलसूत्र, पुतली लूटकर भागने लगे। चिल्लाने पर आगे जा रहे भाई रंजीत व जंडेल आवाज सुनकर वापस लौटे। भागते हुए तीनों बदमाशों ने रंजीत गुर्जर व जंडेल की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों नीचे गिरकर चोटिल हो गए।

रंजीत ने बदमाशों को पकड़ना चाहा तो आगे से एक बदमाश ने कट्टे से फायर कर दिया, गोली रंजीत के बायं हाथ की उंगली और कमर में लगने से खून बहने लगा। तीनों बदमाश इस संघर्ष में अपनी बाइक मौके पर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने तीनों अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394ए एमपीडीपीके एक्ट 11ए 13 के तत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस बाइक के चैचिस व इंजन नंबर के आधार पर बदमाशों की छानबीन में जुटी है।