दामाद की हत्या करने वाले आरोपियों के नहीं तोड़े मकान, सिर्फ नोटिस चस्पा हुए हैं- karera News

करैरा।
करैरा थाने के मछावली गांव में दामाद की हत्या करने पर ससुराल पक्ष के आरोपियों के घरों पर ग्राम पंचायत की तरफ से नोटिस जारी कर मकानों से संबंधित दस्तावेज मांगे गए थे। पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि एक फरार है।

परिजनों ने कलेक्टोरेट शिवपुरी में शिकायत की है कि हत्या करने वालों के मकान नहीं तोड़े जा रहे हैं। भाई रानू पुत्र बृखभान जाटव निवासी मछावली का कहना है कि उसके छोटे भाई धीरू जाटव की सुनियोजित तरीके से 5 नवंबर को हत्या कर दी थी। दरअसल भाई ने गांव की लड़की से भागकर शादी कर ली थी।

गुजरात रहने लगा था और दिवाली पर करैरा लौटकर रिश्तेदारी में दूसरे गांव रह रहा था । लेनदेन के सिलसिले में मछावली आया तो लड़की पक्ष के कदमसिह, स्वरूपा, रूप सिंह, सुरेश, जीतू, ओमकार जाटव आदि ने धीरू को बंदूकों की बटों से पीटा और कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

पुलिस एक आरोपी को छोड़कर शेष सभी को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी पक्ष की तरफ से बयान बदलने और राजीनामा के लिए दबाव आ रहा है। फिर से किसी न किसी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

धीरू की पहले से एक बेटी है और पत्नी छह माह की गर्भवती है। ग्राम पंचायत की तरफ से आरोपियों के घरों पर नोटिस चस्पा किए थे। लेकिन अभी तक एक भी मकान नहीं टूटा है। रानू जाटव का कहना है कि आरोपियों के मकान तोड़े जाएं।