करैरा थाने के सामने शव रख किया हाईवे जाम, बिजली कंपनी के JE पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
करैरा अनुविभागीय क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम समोहा के ग्रामीणों पर बिजली विभाग का दो लाख रुपये का बिल बकाया है। इसी के चलते पिछले लंबे समय से गांव की बिजली कटी पड़ी हुई थी।

इसी क्रम में मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे समोहा निवासी सोनू पुत्र सुगर सिंह राजपूत अपने पिता और भाई के साथ खेत पर पहुंचा। गांव की बिजली कटी पड़ी हुई थी इसलिए उन्होंने खेत पर पड़े बिजली के तार को चोरी के डर से घड़ी करके घर ले जाने का मन बनाया।

जब सोनू राजपूत तार की घड़ी कर रहा था तभी अचानक तार में करंट आ गया और सोनू को करंट लगने के कारण वह मौके पर ही बेहोश हो गया। सोनू को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है।

वहीं दूसरी ओर मृतक के स्वजनों व गांव वालों ने थाने के सामने लाश रखकर हाईवे जाम कर दिया। गांव वालों का कहना था कि जब गांव की बिजली काट दी गई थी तो फिर लाइन में करंट कैसे आया उनकी मांग थी कि लाइन इंस्पेक्टर बलराम झा ए अनूप सोलंकी ए राजकुमार जैन, द्वारा जेई पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए।

गांव वालों ने दोपहर तीन बजे से जाम लगाया जो देर शाम समाचार लिखे जाने तक जारी था। गांव वालों का कहना था कि जब मौके पर कलेक्टर आकर कार्रवाई के आदेश जारी करेंगे तभी सड़क पर से लाश उठाई जाएगी।
G-W2F7VGPV5M