ससुराल मे एक्शन मोड में दिखे प्रभारी मंत्री सिसोदिया, रंग महल में हुआ दामाद का स्वागत: EE संस्पैड करने के निर्देश- Pichhore News

पिछोर।
जिले के प्रभारी मंत्री का पिछोर का दौरा भाजपा के कार्यकर्ताओ के लिए एनर्जी बूस्टर डोज की तरह साबित रहा। खनियाधाना में प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया का रंगमहल में दामाद के रूप में स्वागत किया वही प्रभारी मंत्री ने कहा कि यह भाजपा सरकार के अनुरूप काम होगा। प्रभारी मंत्री ससुराल में एक्शन मोड में दिखे उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओ की शिकायत पर समिति सहायक प्रबंधक वेद गुप्ता प्रकाश गुप्ता पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए वही कार्यपालन यंत्री विद्युत विभाग पिछोर दीपांकर गौतम को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।

यहां लीडरशिप का अभाव रहा हैं

खनियाधाना राज महल के जमाई राजा का भरपूर स्वागत किया। साथ ही बैठक में अपनी.अपनी पीड़ा सुनाई, इस मौके पर प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए निराकरण करने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यहां लीडरशिप का अभाव होने से कार्यकर्ताओं की परेशानी का कारण बताया। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई भी ऐसा लीडर उभरकर सामने नहीं आया जो कार्यकर्ताओं की बात को उठा सके और हम लोगों तक पहुंचा सके। इसलिए यहां का कार्यकर्ता परेशान रहता हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह दर्ज कराई शिकायतें

जिले के प्रभारी मंत्री को मंडल महामंत्री बृजेन्द्र चौबे की शिकायतों पर एसडीएम ब्रिजेन्द्र यादव को संबधित का अतिक्रमण हटाकर उनको सूचित करने की बात कही। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंत्री राघवेंद्र शर्मा जिले के प्रभारी मंत्री के साथ में रहे। वहीं पिछोर से भैया साहब लोधी को विशेष तवज्जो मिलना चर्चा का विषय रहा। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को प्रभारी मंत्री की यह शैली एनर्जी बूस्टर का कार्य करेंगी।

खनियाधाना रेस्ट हाउस पर उपस्थित अधिकारियों को कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के बाद उनको प्राथमिकता से निपटने के दिशा निर्देश दिए। साथ ही कहा कि कार्यकर्ताओं सहित आम जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए समाधान किया जाए अन्यथा अधिकारी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

इस मौके पर नगर परिषद सीएमओ राघवेन्द्र पालिया को पार्षद दाउद अली की शिकायत पर भाजपा पार्षदों के संग दुर्व्यवहार न करने और उनकी बात को प्राथमिकता से लेने की बात कही। इस पर उन्होंने जल्द ही एक्शन लेने की बात कही है।

यह लगाई अधिकारियों और कर्मचारियों की लताड़

सभी की समस्याओं को सुनने के बाद प्रभारी मंत्री ने फूड इंस्पेक्टर जगदीप राजपूत को भ्रष्टाचार की शिकायत पर लताड़ लगाई। साथ ही, समिति सहायक प्रबंधक वेद गुप्ता प्रकाश गुप्ता की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं विद्युत विभाग की शिकायत आने पर प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में अनुपस्थित कार्यपालन यंत्री विद्युत विभाग पिछोर दीपांकर गौतम को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।

प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा किए प्रशासनिक अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दी गई है और कई अधिकारियों की शिकायत मिलने पर उन्हें तत्काल निलंबित करने के भी निर्देश दिए गए है। साथ ही उन्होंने पिछोर विधायक केपी सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछोर में कांग्रेस की जड़ हिल चुकी है और आज से महेंद्र सिसोदिया पिछोर डाक बंगला में आ गया है। आज से कार्रवाई शुरू है, जितने भी अवैध काम यहां चल रहे हैं उनकी लिस्ट बनाकर दे और कार्यवाही करे।