शिवपुरी में कांग्रेस पार्षदो का विरोधः CMO के रूप में भैंस को बाजार में घुमाया, बजाई बीन- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी नगर परिषद का गठन हुए लगभग 4 माह का समय गुजर चुका हैं। इस चार माह में विकास के नाम पर विवाद ही सामने आ रहे हैं विकास कोसों दूर हैं। पिछले 4 दिन से कांग्रेसी पार्षद शहर विकास और अपने अपने वार्डो की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सफाई को लेकर कांग्रेस पार्षदों ने पिछले दिनों झाड़ू भी लगाई और अपने प्रदर्शन को उग्र करने के लिए सीएमओ के घर में घुसकर भी झाड़ू लगा दी थी।

इसी विरोध प्रदर्शन के क्रम आज शहर के नगर पालिका शिवपुरी के 10 कांग्रेसी पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष शशि आशीष शर्मा के नेतृत्व में आजीव विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसी पार्षदों ने एक भैंस पर सीएमओ लिखकर अस्पताल चौराहे पर घुमाया और नगर पालिका तक एक जुलूस के रूप में ले गए। भैंस के आगे बीन भी बजाई गई। पार्षदों का कहना था कि सीएमओ को कितनी भी शिकायत कर ले लेकिन उनकी प्रवृत्ति इस जानवर जैसी हो गई है कोई फायदा नहीं निकल रहा है समस्या जैसी की जैसी हैं।

नामांतरण नहीं हो रहे हैं नगर पालिका के राजस्व को हानि,बैठक में गालमाल

वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद संजय गुप्ता पप्पू का कहना था कि शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सीएमओ को निर्देशित किया था कि नामांतरण के मामले निपटाने के लिए फाइल पीआईसी में भेज लेकिन ऐसा नहीं हुआ है इस कारण नगर पालिका के राजस्व की हानि हो रही हैं।

वही बाजार बैठक वसूली में भी प्रतिदिन घोटाला हो रहा हैं। पांच साल पूर्व बाजार वसूली बैठक का ठेका 22 लाख रुपए में गया था लेकिन पिछले पांच साल से ठेका नहीं हुआ है इस कारण नगर पालिका के कर्मचारी ही वसूली कर रहे हैं। वर्तमान में बाजार वसूली मात्र 1800 रूपए प्रतिदिन के हिसाब से आ रहे हैं। इससे नगर पालिका के राजस्व की हानि हो रही हैं।

सीएमओ फोन नहीं उठातेः विवाद बढ़ रहे है।

वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद एमडी गुप्ता का कहना है कि सीएमओ पार्षदों तक के फोन नहीं उठाते हैं जनता के क्या उठा रहे होंगे,मेरे वार्ड में सफाई नहीं हो रही हैं मात्र 5 लाइट खंभे पर लगाने के लिए भेजी हैं जिससे वार्ड में विवाद बढ़ रहे हैं। नल से पानी नही आ रहा हैं। दिन में ऑफिस खुलता है लेकिन सीएमओ साहब देर शाम आफिस आते हैं।

यह कहा नेता प्रतिपक्ष, शशि आशीष शर्मा ने

अति हो गई हैं। भैंस के आगे बीन बजाने जैसा हैं,सीएमओ से किसी भी समस्या पर बातचीत करने जैसा कोई भी सुनवाई नहीं होती हैं। शहर में समस्या ही समस्या हैं। किसी भी समस्या का निराकरण हो रहा हैं सीएमओ को फोन नहीं उठाते हैं अध्यक्ष जी का हम कोई विरोध नहीं कर रहे हैं हमारा विरोध सीएमओ के खिलाफ हैं।

यह कांग्रेस पार्षद थे आज के विरोध प्रर्दशन में

नेता प्रतिपक्ष शशि आशीष शर्मा, संजय गुप्ता, मोनिका सीटू सडैया, ममता वाईस राम धाकड, निसादआरिफ खान,एमडी गुर्जर,गौतमी अशोक खन्ना,निर्मला ललित सैन और कमल किशोर शर्मा उपस्थित थे।