राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए 8 साल के अभिराज एवं सानवी इंदौर में करेंगे जिले का प्रतिनिधित्व- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
गुरुवार से आयोजित होने वाली पाँच दिवसीय मण्प्र एसोसिएशन के तत्वाधान में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का शुभारंभ अरेना बैडमिंटन क्लब इंदौर में किया जा रहा है। इसमे पूरे मध्यप्रदेश से लगभग 400 से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे। जिसमें शिवपुरी जिले के एकेडमी के अभिराज जैन अंडर 11 बालक वर्ग एवं सानवी सिंह अंडर 11 बालिका वर्ग मैं एवं अंडर 13 बालक वर्ग में धनंजय भदौरिया का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है।

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव निखिल चौकसे ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पहला मौका है शिवपुरी जिले से 8 साल के अभिराज एवं सानवी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए के लिए चयनित हुए हैं। शिवपुरी क्लब में 6 साल से ऊपर के नौनिहालों को बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस की ट्रेनिंग दी जा रही है। यह कार्य पिछले 18 साल से अकादमी द्वारा किया जा रहा है एवंछात्र नियमित रूप से शिवपुरी क्लब में प्रैक्टिस कर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों के लिए ही अभी से यह प्रतियोगिता मैं खेलना इनके भविष्य के लिए फायदेमंद हे जिससे यह खेल की बारीकियों के साथ.साथ राज्य एवं राष्ट्रीय लेवल पर खेलने वाले खिलाड़ियों से मैच खेलने का अनुभव प्राप्त करेंगे। इन सभी खिलाड़ियों को निखिल के चैंप्स अकादमी के सभी छात्र के साथ अमित जैन ;ट्विंकल, कपिल भार्गव, नवनीत सिंह एवं समस्त खेल प्रेमियों ने शुभकामनाएं दी हैं
G-W2F7VGPV5M