शिवपुरी में देह व्यापार की जॉब पर आई 4 युवतियां, संभ्रांत महिला की कंपनी में कर रही है वर्क Ex-Rey @Lalit Mudgal

शिवपुरी।
देह व्यापार का सदियों पुराना इतिहास है और शिवपुरी जिले में दशकों पुराना,अंग्रेजो के जमाने से यहां देह व्यापार संचालित हैं पुरानी शिवपुरी में बकायदा रेड लाइट एरिया भी स्थित हैं,लेकिन अब शिवपुरी मे देह व्यापार एक कंपनी के रूप में चल रहा हैं। और इसमें जुड़ चुके हैं, शहर के संभ्रांत लोग। आईऐ पुरानी शिवपुरी से रेड लाइट एरिया से लेकर इस देह व्यापार की कंपनी के रूप में जॉब कराने तक के इस मामले का एक्सरे करते हैं।

यह है इतिहास शिवपुरी के देह व्यापार का

पुरानी शिवपुरी का रेडलाइट एरिया देशभर में देह व्यापार के लिए चर्चित है। लगभग 100 वर्षों से यहां बेडिय़ा जाति की युवतियां देह व्यापार के पेशे में संलग्न है। बैराड़ क्षेत्र के डाबर का पुरा, टोरिया का पुरा गांव की ये युवतियां यहां देह व्यापार कर रही हैं। इस समाज में कुछ अविवाहित युवतियों को देह व्यापार के चंगुल में धकेल दिया जाता है और वह युवती फिर पूरे परिवार का भरण पोषण करती है।

बेडिय़ा समाज की युवतियां अरब देशों तक की शोभा बढ़ा चुकी हैं और देश के मु बईए मेरठए दिल्लीए लखनऊ सहित अनेक महानगरों में देह व्यापार का कार्य कर रही हैं। अपने धंधे को चमकाने के लिए वह दूर दूर से नाबालिग लड़कियों को लाकर इस गंदे पेशे में ढकेल रहीं हैं।

अभी तक बदनाम गली में था यह धंधा अब संभ्रांत हुआ

देह व्यापार का धंधा अब हाइटेक हो चुका सैक्स वर्कर का एक प्रचलित नाम कॉलगर्ल है अभी तक जो सामने आया था कि शहर के कुछ युवतिया इस धंधे में उतर चुकी है और चोरी छुपके अपने काम को अंजाम दे रही थी। एक सधे हुए नेटवर्क पर यह काम चल रहा था।

अब कंपनी के रूप में चल रहा है शहर में देह व्यापार

शिवपुरी में देह व्यापार अब कंपनी सिस्टम के रूप में रहा हैं। सूत्र बता रहे है कि शहर की संभ्रांत महिला ने इंदौर और भोपाल से चार युवतियां को 1 माह की जॉब पर बुलाया हैं। यह इंदौर की किसी एजेंसी से हायर की युवतियां हैं,इनकी उम्र 21 साल से लेकर 25 साल बताई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि इन युवतियों की एक माह की सैलरी 70 हजार से लेकर एक लाख रुपए प्रतिमाह हैं। यह युवतियां किसी मॉडल से कम नहीं हैं,शिवपुरी में उक्त महिला अपने क्लाइंट के पास पहुंचा रही हैं। जॉब कर रही युवती को इससे कोई मतलब नहीं है कि क्लाइंट इस देह व्यापार चलाने वाली कंपनी को कितना पैसा दे रही हैं उन्हें तो बस अपनी सैलरी से मतलब हैं।

जमा हुआ नेटवर्क ओर सधे हुए क्लाइंट

जानकारी मिल रही हैं इस महिला का जमा हुआ नेटवर्क है इस महिला के जो क्लाइंट है वह शहर के बढ़े नामों में हैं। इन क्लाइंट की श्रेणी में सबसे अधिक शहर के युवा जमीन कारोबारी और युवा व्यापारी है। अगर गलती से भी इस महिला का नंबर आपको मिल जायेगा फिर भी आपका काम नहीं होगा,केवल नेटवर्क के जरिए ही आपको देह व्यापार में जॉब करने वाली युवतियां मिल सकेगी।

चूने हुए होटल और व्हाइट कलर की swift Car

देह व्यापार में शहर के कुछ नामी होटल शामिल है अगर आप इस देह व्यापार के नेटवर्क या होटल के मैनेजमेंट के माध्यम से देह व्यापार की जॉब पर आई युवतियां एक नाइट के लिए बुक करते है तो आपको नेटवर्क चेन का आदमी या होटल मैनेजमेंट का व्यक्ति अपने मोबाइल पर आपको जॉब करने वाली लडकियो की प्रोफाइल और फोटो दिखाऐगा फिर लडकिया सिलेक्ट होगी और रात की कीमत तय होगी,कुल मिलाकर सधा हुआ नेटवर्क है,इसके बाद देह व्यापार में जॉब के लिए आई लड़कियों को छोड़ने के लिए व्हाइट कलर की स्फिट गाड़ी आऐगी। अब आप यह अवश्य सोच रहे होंगे की किस किस होटल में यह सुविधा है यह होटल एक राज हैं,इस क्षेत्र में काम करने वाले या क्लाइंट को इसका नाम पता हैं।