हाथ सहित आधा धड़ घुस गया चलते थ्रेसर में, ट्रेक्टर मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के कोलारस विधानसभा के तेंदुआ थाना की सीमा में आने वाले ग्राम पहाड़ी से आ रही हैं जहां एक 55 वर्षीय किसान की थ्रेसिंग करते समय मौत हो गई मृतक का हाथ चलते थ्रेसर में अचानक से चला गया और थ्रेसर ने किसान को खीच लिया,जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रेक्टर मालिक ने उसे सुरक्षा के कोई उपकरण नहीं दिए थे। इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक करीमा जाटव के चाचा मलखान पुत्र तेजा जाटव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार की शाम 7 बजे उसके चाचा करीमा जाटव को हाकिम पुत्र बादाम सिंह यादव निवासी पहाड़ी ने ट्रैक्टर पर बुलाया था। जिसके बुलाने पर उसके चाचा उसके खेत पर पहुंचे। जहां उसने सोयाबीन कटवाने ट्रैक्टर के साथ उसके चाचा को ग्राम रौंदा भेजा।

जहां रमेश रावत के खेत में सोयाबीन कटनी थी। उसके चाचा ने ट्रेक्टर चालू कर थ्रेसर चलाया तो थ्रेसिंग करते समय उनका हाथ थ्रेसर के अंदर चला गया। जिससे उनका दाहिना हाथ कट गया और उनका मुंह भी थ्रेसर के अंदर मसल गया और उसके चाचा की मौत हो गई। जब सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा तो उसके चाचा करीमा जाटव की लाश थ्रेसर में फंसी हुई थी। वहां देखा तो कटर पर काम करते समय उनके चाचा के पास सुरक्षा का कोई साधन नहीं था और थ्रेसर मालिक की इस गलती की वजह से उसके चाचा की जान चली गई।