फोरलेन पर कलोथरा फाटक पर आपे को उड़ा दिया वाहन ने: युवक की मौत-दूसरा घायल- Shivpuri News

शिवपुरी।
सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के कलोथरा फाटक पर विगत रात्रि एक अज्ञात वाहन ने फूलों से भरी लोडिंग वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे लोडिंग पलट गई और इस घटना में लोडिंग में सवार विनीत जाटव की मौत हो गई।

जबकि उसका साथी रघुवीर जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए उसे सतनवाड़ा भर्ती कराया गया, जहां से उसे शिवपुरी रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304 ए, 279 ए, 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी हल्के पुत्र हरमुख जाटव निवासी सुआटोर तेंदुआ ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके बड़े भाई पप्पू जाटव का छोटा बेटा विनीत जाटव गांव के रघुवीर जाटव के साथ अपनी नई आपे लोडिंग गाड़ी में फूल लोड कर ग्वालियर मंडी में बेचने के लिए निकले थे और उन्हें आशा थी कि दशहरे पर उनके फूल अच्छी कीमत पर बिकेंगे।

इसी उम्मीद के साथ वह ग्वालियर के लिए रवाना हुए और रात्रि करीब 11 बजे उनकी आपे कलोथरा फाटक पर पहुंचे, तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी लोडिंग को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे लोडिंग पलट गई। इस घटना में उसके भतीजे विनीत जाटव की मौके पर ही मौत हो गई और गांव का रघुवीर जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया।