घर के आंगन में खेल रही थी सलोनी, करंट का तार टूट कर गिरा, मौत- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र अतंर्गत आने वाले ग्राम सतनवाड़ा खुर्द से आ रही हैं जहां एक 5 वर्षीय मासूम की करंट लगने से मौत हो गई बच्ची खेल रही थी अपने ही घर के आंगन में, अचानक से उसके उपर करंट का तार आकर गिर गया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। साथ खेल रहे बच्चों ने बच्चों की चीख.पुकार सुन पड़ोस में रहने वाली एक महिला पहुंच गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय मासूम सलोनी पिता भरत जाटव अपने साथी बच्चों के साथ घर के आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान घर के उपयोग में लाने वाले बिजली का एक तार उसके ऊपर टूट कर गिर गया। बिजली के तार में दौड़ते करंट की चपेट में आने से मासूम सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देखते ही साथ खेल रहे बच्चों की चीख.पुकार सुन पड़ोस में रहने वाली एक महिला मौके पर पहुंच गई। लकड़ी के डंडे से बच्ची में चिपके हुए करंट के तार को दूर किया।

बच्ची को तत्काल सतनवाड़ा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। 5 वर्षीय सलोनी की करंट लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पिता के इंतजार में परिजन

सलोनी का पिता भरत जाटव कैटरिंग का काम करता है। वह पिछले 20 दिनों से पंजाब में अपने काम के सिलसिले में गया हुआ है। परिजनों ने बेटी की मौत की सूचना पिता तक पहुंचा दी है। अब पिता के आने का इंतजार परिजन कर रहे हैं। सतनवाड़ा खुर्द गांव में भी शोक का माहौल है।