आइसना की बैठक में सुनील नगेले,अनीता गोस्वामी का अभिनंदन किया- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। ऑल इंडिया स्माल पेपर एसोसिएशन आइसना के पदाधिकारियों की बैठक विगत दिवस स्थानीय झांसी रोड पर स्थित होटल ठाट बाट में जिला अध्यक्ष अखिलेश दुबे की अध्यक्षता एवं संरक्षक डा भूपेन्द्र विकल के मुख्य अतिथि में हुई बैठक का संचालन जिला महासचिव उम्मेदसिंह झा ने किया।

बैठक के प्रारंभ में भगवान श्री गणेशजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया इसके उपरांत सोशल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय चोकसे ने आइसना के जिला अध्यक्ष अखिलेश दुबे एवं संरक्षक डा भूपेंद्र विकल का पुष्पहार पहनाकर अभिनंदन किया।ष्आइसनाष्के संयुक्त सचिव सुनील नगेले के छोटे भाई रिंकू नगेले को पुत्ररत्न प्राप्ति होने पर जिला अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों ने सुनील नगेले अजय नगेले का पुष्पहार पहनाकर बधाई दी।

आइसनाष्की कार्यकारिणी सदस्य अनीता गोस्वामी को टीण्वीण्चैनलष्ई वायरल इन्डियाष्का जिला संवाददाता नियुक्त होने पर जिलाध्यक्ष अखिलेश दुबे वरिष्ठ पत्रकार विजय चौकसे ने पुष्पगुछ देकर अभिनंदन किया।

बैठक में जिला सम्मेलन दिसंबर महीने में आयोजित करने और सदस्यता अभियान पर विस्तार से चर्चा हुई।बैठक अंत में आइसना के संरक्षक एवं दैनिक श्रम साधना के स्थानीय संपादक शंकर शिवपुरी के बडे भाई कर्मचारी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष श्री चन्द्र शेखर शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
G-W2F7VGPV5M