कोलारस के बेरखेड़ी गांव में पडोसी ने किया मदद के बहाने 16 वर्षीय किशोरी का बालात्कार- kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव से आ रही हैं जहां एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का बालात्कार कर दिया। किशोरी ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने इस मामले में कोलारस थाना पुलिस को बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बालात्कार सहित पास्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार बेरखेड़ी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय युवक बृजेश ने बीते रोज अपने पड़ोस की रहने वाली एक 16 साल की किशोरी को अपने घर में प्याज से भरे कट्टे को उठाने के लिए मदद मांगी थी। किशोरी बृजेश के घर के अंदर गई। इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद बृजेश ने इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए घर से बाहर जाने दिया।

पीड़िता ने घर पहुंच कर अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। पीड़िता ने इसकी शिकायत आज कोलारस थाने में दर्ज कराई। थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M