Shivpuri News- पॉलिटेक्निक कॉलेज में एडमिशन के लिए CLC की तारीख घोषित

शिवपुरी । प्रदेश के उत्कृष्ट तकनीकी शिक्षण संस्थान शासकीय पालीटेक्निक महाविद्यालय शिवपुरी में संस्था स्तर पर काउंसलिंग की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है। काउंसलिंग की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए 08 अक्टूबर तक एमपी ऑनलाइन के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

संस्थान के प्राचार्य ने बताया कि रजिस्ट्रेशन उपरांत संस्था में 10 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक उपस्थित होकर पहले आओ एवं पहले पाओ के आधार पर प्रवेश सुनिश्चित किया जाएगा। छत्री रोड़ स्थित शासकीय पालीटेक्निक महाविद्यालय शिवपुरी में जो छात्र प्रथम एवं द्वितीय चरण की काउंसलिंग में भाग नहीं ले पाए थे तथा जिन छात्रों को तकनीकी शिक्षा में रूझान है वे संस्था स्तर की काउंसलिंग में शेष सीट के लिए भाग ले सकत है, उसके लिए कक्षा दसवीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

कक्षा दसवीं उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं महाविद्यालय में बिना पीपीटी परीक्षा दिए दसवीं के अंकों के आधार पर सीधे ही कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन, मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच में प्रवेश ले सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए मो. 8982520726, 9713546528 एवं 7000149795 पर संपर्क कर सकते है।