Shivpuri News- कमलागंज में बेकाबू ALTO चार जगह टकराते हुए सफारी में जा घुसी :4 घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। शिवपुरी शहर के ग्वालियर बायपास से कमलागंज तक एक ऑल्टो बेकाबू होती हुई ऑल्टो कार ने चार जगह टक्कर मारी और अंत:में भाजपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की सडक पर खडी सफारी गाड़ी में जा टकराई। इस पूरे हादसे में 4 लोगों के घायल होने की खबर हैं इसमें से 2  घायल शासकीय कर्मचारी हैं। वही इस हादसे में एक सांड भी घायल हुआ हैं।

जानकारी के अनुसार कल देर रात 10 बजे ग्वालियर बाइपास पर एक बेकाबू होती आल्टो कार ने सबसे पहले एक वरना कार में टक्कर मार दी,टक्कर मारने के बाद आॅल्टो कार रूकी नही बल्कि तेज रफ्तार भागने का प्रयास किया और कमलागंज में जा पहुुंची जहां आॅल्टो कार ने एक सांड में जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर इतनी जोरदार थी कि सांड लगभग 15 फुट जा फिका। सांड की चपेट में कमलागंज  के रहने वाले लाड़ली मोहन अग्रवाल घायल हो गए।

इसके बाद भी यह तेज रफ्तार  नहीं रुकी और कमलागंज में ही एक मोमोज की ठेले रूपी दुकान को उडा दिया। गनीमत यह रही कि कल त्यौहार होने के कारण मोमोज का ठेला नहीं खुला था,ना ही दुकानदार था और ना ही ग्राहक इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया उसके बाद यह बेकाबू ऑल्टो कार सडक पर खडी नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भानू दुबे की सफारी में पीछे से घुसी इससे सफारी का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ये लोग थे कार में सवार
जानकारी के अनुसार कार में जीतू खरे ;नपा कर्मचारी, भानू जाटव शासकीय शिक्षक व अमन जाटव सवार थे। तीनों युवक शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर कहर वरपा रहे थे। कार सवार तीनों युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
G-W2F7VGPV5M