Pichhore के नग्देश्वर तिराहे पर बाइक को ट्रक ने कुचल दिया 1 साल की कशिश की मौत- News Today

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में आने वाले नग्देश्वर तिराहे पर एक ट्रक ने बाइक को उडा दिया। इस घटना में बाइक पर बैठे समस्त परिवार घायल हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में 1 साल की मासूम कशिश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

जानकारी के अनुसार पिछोर तहसील के बमाना गांव में रहने वाले दान सिंह उम्र 32 साल अपनी ससुराल चदावनी गया था। आज दोपहर पर अपनी पत्नी अंबिका उम्र 27 साल अपनी 3 बेटियों कशिश 1 वर्ष,साक्षी 5 वर्ष और नयना 9 वर्ष के साथ अपनी बाइक से वापस अपने गांव बमना लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि आज दोपहर लगभग साढे 3 बजे दान सिंह पिछोर के पास नगदेश्वर तिराहे पर पहुंचा जब तेजी से लापरवाही से लेलैंड ट्रक की नई चैचीस ने दान सिंह की बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में समस्त परिवार गंभीर घायल हो गया। इस परिवार को पिछोर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब घायलों को अस्पताल लाया गया तो दान सिंह की एक साल की बेटी कशिश की मौत हो गई।

एक्सीडेंट में घायल परिवार की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में दानसिंह के हाथ और पैर में फैक्चर है वही पत्नी अंबिका के पैर में चोट और दान की बेटी साक्षी और नायना को भी चोट आई हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।