2 साल के बच्चे ने थिनर गटक ली, कोलारस से शिवपुरी बाइक पर लाए, एंबुलेंस नहीं मिली, हालत गंभीर

Bhopal Samachar
कोलारस
। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाले गांव टामकी से आ रही हैं कि 2 साल के बच्चे ने खेलते थीनर पेय पदार्थ समझ कर पी ली जिससे उसकी हालत बिगड गइ। परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच कर हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार टामकी गांव के रहने वाले रविंद्र केवट के घर पर दीपावली की तैयारियों को लेकर पुताई का काम चल रहा था। रविन्द्र अपने घर के दरवाजे पर ऑयल पेंट कर रहा था और वह पेंट का काम बंद कर खेत पर चला गया और पत्नी से कह गया कि बाकी बचे दरवाजे पर तुम कर देना।

इसी दौरान रविन्द्र का दो साल का बेटा गौरव वहां आया और उसने थिनर पी लिया। थिनर पीने के बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई। रविन्द्र के अनुसार उसे वहां कोई डॉक्टर नहीं मिला, नर्सों ने कहा कि बच्चे को इलाज के लिए शिवपुरी ले जाओ इसकी हालत गंभीर है। लेकिन कोलारस में उसे एम्बूलेंस नहीं मिली तो व बाइक पर ही बच्चे को इलाज के लिए शिवपुरी लेकर आया।

शिवपुरी जिला अस्पताल में उसके इलाज का प्रयास किया गया, लेकिन रविन्द्र का कहना है कि यहां भी डॉक्टरों ने बच्चे की हालत नाजुक देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।
G-W2F7VGPV5M