Shivpuri News- करैरा में हथियारबंद बदमाशों ने देवर भाभी को लूटा, 4 लाख की लूट

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है कि तीन अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हथियार की दम पर देवर भाभी को लूट लिया। घटना देर शाम की बताई जा रही हैं। लूटेरे पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे और लूट की घटना को अंजाम देकर 2 मोबाइल भी छिन ले गए। 

लूट की रकम 4 लाख रुपए बताई जा रही हैं। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने करैरा थाने में की जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 394, 34, 11-13 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार फरियादी दीपू सिसोदिया पुत्र लाखन सिंह सिसोदिया उम्र 22 साल निवासी ग्राम सिलरा करीबन 7:30 बजे के लगभग अपनी मोटर साइकिल से अपनी भाभी निम्मी राजा को शिवपुरी से लेकर अपने गांव सिलरा जा रहा था।

तभी बरखेड़ा तिराहे के नीचे काली पहाडियां पुलिया पर पहुंचा तो उसकी मोटर साइकिल के पीछे से आकर ब्लेक कलर की एक पल्सर से आए तीन बदमाशों ने उसकी गाड़ी के सामने आकर अपनी गाड़ी लगा दी। उनमें से एक व्यक्ति बाइक से उतरा जिसने दीपू में थप्पड़ मारते हुए कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया।

उसके बाद बदमाशों ने महिला से चार लाख के जेवर जिसमें बैग में रखे हुए जेवर पांच सोने की अंगूठी एक मंगलसूत्र झुमकी बजवाना एक या एक चैन और पायल चांदी की व मोबाइल जियो कंपनी का सब कुछ लेकर फरार हो गये। जिसके बाद दीपू ने गांव जाकर पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

दीपू ने पुलिस को बताया कि अगर आरोपी मेरे सामने आयेंगे तो में उन्हें पहचान लूंगा। बताया गया है कि निम्मी राजा के पति सेना में जवान है। इस मामले में थाना प्रभारी सतीश चौहान का कहना है कि वह मामले की बारीकी से जांच कर रहे है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M