ससुरालियो को नशीली रोटिया खिलाकर फरार होने वाली नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ पहुंची शिवपुरी- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के कमालगंज की रहने वाली नवविाहिता 7 दिन पूर्व अपनी ससुराल यूपी के बरेली सराय संभल मे ससुरालियों को नशीली रोटियों खिलाकर आधी रात अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ बुधवार को प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी के परिजनों ने कोतवाली पुलिस की इनकी आनी सूचना दी। इस सूचना पर पुलिस इन दोनो को कोतवाली ले आई। उसके बाद उप्र पुलिस युवक को अपहरण के मामले में गिरफ्तार करके ले गई।

जानकारी के अनुसार कमलागंज निवासी कल्लू जाटव की बेटी मनीषा की शादी करीब तीन.चार माह पहले उम्र के बरेली सराय संभल के रहने वाले अंकुश ठाकुर साथ हुआ था। इसी क्रम में बुध.गुरुवार की रात मनीषा अचानक घर से कहीं गायब हो गई। वह जाने से पहले ससुराल वालों के नींद की गोलियां खिलाकर सोने . चांदी के जेवर व नगदी अपने साथ ले गई। थी।

महिला के पति अंकुश ने शिवपुरी निवासी हर्ष शर्मा नामक युवक पर पत्नी के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं मनीषा के पिता ने शिवपुरी में आवेदन देकर ससुराल वालों पर बेटी को गायब करने का संदेह जाहिर किया था। इसी क्रम में सात सितंबर को मनीषा व हर्ष दोनों हर्ष के घर पहुंचे। हर्प की दादी ने पुलिस को उनके घर पहुंचने की सूचना दी जिसके बाद पहले कोतवाली पुलिस ने उन्हें दस्तयाब किया और इसके बाद उत्तरप्रदेश की पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी कर युवती को दस्तयाब किया।

बताया गया है कि मनीषा रैलिंग से साडी के सहारे कूदकर भागी थी इस दौरान मनीषा के पैर में फ्रैक्चर आ गया है। हर्ष की दादी ने बताया कि हर्ष तभी से उसे गोदी मे उठाए घूम रहा है। उनका कहना था कि अंकुश का यह आरोप निराधार है कि मनीषा घर से जेवर व नकदी लेकर भागी है।

अगर ऐसा होता तो दोनों को यहां वहां मंदिरों पर प्रसाद खाकर इतने दिन नहीं काटने पड़ते । हर्ष की दादी के अनुसार उन पर किराये तक के लिए पैसे नहीं बचे थे इसलिए उन्होंने वापस लौटने का निर्णय लिया। अगर उन पर पैसे होते तो फिर वह वापस लौटकर क्यों आते।