जहर को झड़वाने में लगे रहे परिजन, हुई बालिका की मौत- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के लुकवासा चौकी क्षेत्र से आ रही हैं जहां एक 14 वर्षीय बालिका को सांप ने काट लिया था। परिवार वाले उसे अस्पताल ना ले जाने की वजह झाड़ फूंक वाले के पास ले गये। जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पीराहार की रहने वाली चंचल 14 वर्षीय पुत्री सुजान आदिवासी अपने घर पर सो रही थी। इसी दौरान सुबह 4 बजे के लगभग उसे एक जहरीले सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद उठी पीड़ा के बारे में अपने माता.पिता को बताया। परिजन बालिका को अस्पताल ना ले जाते हुए पहले झाड़ फूंक वाले के पास ले गए।

झाड़.फूंक में लगे रहे परिजन बालिका के पिता सुजान आदिवासी ने बताया कि चंचल को सांप के काटने के बाद वह उसे रिजौदा गांव एक ओझा के पास ले गए। ओझा ने घंटों उसका इलाज किया लेकिन उसको ठीक नहीं कर पाए। वह लगातार दर्द से परेशान रही।

जब वहां आराम नहीं मिला तो बेटी को लुकवासा के रहने वाले ओझा के पास ले गया लेकिन वहां भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ उसके बाद बेटी को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लुकवासा चौकी पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है