Shivpuri News- कोर्ट रोड पर भागता मोबाइल चोर देखो, दुकानदारों के यहां हाथ साफ करता है

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अतंर्गत आने वाले कोर्ट रोड़ से मिल रही है। शाम 7 बजे पार्थ बूट हाउस पर पहले चप्पल खरीदने आये नाबालिग चोर ने पलक झपकते ही दुकानदार का मोबाइल लेकर फुर्र हो गया दुकानदार ने देख की कंाउटर पर मोबाइल नहीं है तो नाबालिग चोर की पीछा कियाा जब तक चोर टेकरी की सकरी गालियों में गुम हो गया । दुकानदार ने चोरी हुए मोबाइल की शिकायत साइबर सेल में की है।

जानकारी के अनुसार नरेन्द्र राठौर पुत्र रामेश्वर राठौर निवासी जवाहर काॅलोनी स्टेडियम की कोर्ट रोड़ पर पार्थ बुट हाउस की दुकान है। शाम को 7 बजे एक बालक चप्पल लेने के लिए आया वोला चप्पल चाहिए दुकानदार नरेन्द्र ने कहा की चप्पल नहीं है। जिसे ही दुकानदान दुसरे ग्राहक के साथ बात करने लगा तब तक मौका पाकर नाबालिग चोर काउटर पर रखा मोबाइल लेकर फुर्र हो गया।

दुकानदार ने देख की एक नाबालिग चोर मोबाइल लेकर भाग रहा है। तो उसका पीछा किया नाबालिग चोर बड़ा शातिर था। टेकरी की सकरी गालियों का फायदा उठाकर गायब हो गया। चोरी हुआ मोबाइल VIVO Y20 जिसकी कीमत 15000 हजार बताई जा रही है। दुकानदार नरेन्द्र राठौर ने चोरी हुए मोबाइल की शिकायत साइबर सेल और सिटी कोतवाली में की है।