Shivpuri News- बेतवा के उफान में ऑफिसर फंसा: टीम ने सुरक्षित बाहर निकाला

शिवपुरी । शिवपुरी के बामोर कला थाना क्षेत्र के खिसलोनी गांव का रहने वाला युवक बेतवा नदी में अचानक से आए उफान से टापू पर फस गया। जिसे SDERF की रेस्क्यू टीम के द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह खिसलोनी गांव का रहने वाला चरवाहा ऑफिसर यादव (20) पुत्र विजय यादव अपने मवेशियों को लेकर बेतवा नदी किनारे मवेशियों को चराने के लिए निकला हुआ था। इसी दौरान नदी पर बने डेम से छोड़े गए पानी से अचानक उफान आ गया। जिसमें वह फस गया। ऑफिसर को बेतवा नदी के टापू पर फंसा देख कुछ ग्रामीणों ने तत्काल सूचना बामोर कला थाना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची बामोर कला थाना पुलिस सहित SDERF की टीम ने बोट की मदद से टापू पर फंसे चरवाहे का रेस्क्यू शुरू किया। कुछ देर में टापू पर फसे चरवाहे को सुरक्षित निकाल लिया गया। गौरतलब है कि खिसलोनी गांव बेतवा नदी के किनारे बसा हुआ है। जहां कई बार बेतवा नदी में अचानक से आए उफान के चलते फंस चुके हैं।

इस बार की बारिश के मौसम में यह तीसरी बार घटना गठित हुई। जिसमें ग्रामीण जन की जान आफत में आ गई। ग्रामीणों का आरोप है कि बेतवा नदी पर बने डेम से कभी भी पानी छोड़ दिया जाता है जिसकी उन्हें कोई सूचना नहीं दी जाती है जिसके चलते ऐसे हादसे होते रहते हैं।