बोलेरो के लिए हमारी बेटी को लाठी डंडो से मारकर फंदे पर लटका दिया- Pichhore News

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में आने वाले गांव में रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता फांसी पर लटकी मिली हैं। मायके पक्ष के लोगो को कहना है कि हमारी बेटी की मारपीट कर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया है। ससुराल वाले लगातार महिंद्रा की बोलेरो के साथ 5 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। पुलिस ने लाश को पीएम कराते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के रहने वाले राकेश लोधी की 22 वर्षीय पत्नी सुलेखा लोधी ने विते रोज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत की सूचना पाकर बेटी के ससुराल पहुंचे। जिसके बाद जहार सिंह लोधी ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है।

जहार सिंह लोधी का कहना है कि सुलेखा का पति राकेश शादी के बाद से ही बोलेरो कार और पांच लाख रुपए की मांग कर रहा था। जबकि बेटी की शादी के समय पर जो बनते बना था वह सब कुछ दहेज में दिया गया था। सुलेखा ने पहले भी कई बार अपने साथ हुई दहेज की मांग को लेकर मारपीट के बारे में उसे बताया है। 2020 में भी उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी, इसके बाद भी राकेश ने अपनी मांग जारी रखी और मांग न पूरी होने के बाद उसकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

पीट पीटकर मार डाला, फिर फंदे पर लटका दिया

जहार सिंह लोधी ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि सुलेखा के पति राकेश ने बोलेरो और पैसों की मांग पूरी न होने के चलते उसके साथ लाठी डंडों से पहले मारपीट की है। जिसके बाद उसकी बेटी को फांसी के फंदे पर लटका दिया और अब आत्महत्या करने की बात ससुराल वालों के ओर से कही जा रही है। पिछोर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर महिला के मायके वालों के बयान ले कर जांच शुरू कर दी है।