kolaras News- सपना ने बालिग होने का किया इंतजार, फिर शादी की, मायके वालों ने तोडा घर

शिवपुरी। शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के खरई गांव के नवविवाहिता ने एसपी आफिस पहुंचकर परिजनों पर शादी तोड़ने की शिकायत की है। दरअसल 4 साल पहले 2 नाबालिगों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। जिसके बाद दोनों ने बालिग होने का इंतजार किया।

बालिग होने के बाद दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। दंपती ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने के चलते आज एसपी ऑफिस पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है।

नवविवाहिता सपना जाटव ने बताया कि उसके घरवालों को यह शादी मंजूर नहीं थी इसी के चलते वह दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी। शादी करने के बाद उन्होंने लुकवासा चौकी सहित कोलारस थाना में पहुचकर अवगत भी करा दिया था।

सपना ने बताया कि वह अपने पति चंद्रभान जाटव के साथ इंदौर में रहकर होटल सर्विसेज से जुड़ी जॉब करने लगी। जब भी वह अपने गांव खरई आते हैं तो उसके परिजन उसे जान से मारने की फिराक में रहते हैं। कुछ रोज पूर्व उसके परिजनों के द्वारा चंद्रभान के पुश्तेनी मकान की भी तोड़फोड़ कर दी और घर में रखा सामान भी गायब कर दिया।

हाल ही में उन्हें आवास योजना के तहत आवास भी मंजूर हुआ है लेकिन सपना के मायके पक्ष के लोग सपना के ससुरालिया के आवास का नहीं होने देना चाहते हैं। उन्हें अपनी जान का खतरा उसके परिजनों से बना हुआ है इसी के चलते वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची है और मदद की गुहार लगाई दंपति का कहना है कि उन्होंने अपनी मनमर्जी से शादी की और उनके परिजन शादी के बाद भी उन्हें धमका रहे हैं साथ ही उन्हें नुकसान पहुंचाने का लगातार प्रयास भी कर रहे हैं।