307 की सेटिंग के कारण द्वारा हमला किया था घायलों पर, पुलिस आने तक मारते रहे- karera News

Bhopal Samachar
करैरा। शुक्रवार की दोपहर करैरा अस्पताल में जब भगदड़ मच गई जब मारपीट के कारण घायल हुए लोग MLC करा रहे घायलों पर आधा दर्जन लोगों ने लाठी लुहांगी से फिर से हमला कर मारपीट कर दी। एकाएक हुए हमले से घबराए अस्पताल के कर्मचारियों ने खुद को कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई। जबकि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच अस्पताल में जमकर लाठी.लुहांगी चलीं।

जब पुलिस फोर्स वहां पहुंचा तो अस्पताल परिसर में अलग_अलग जगह खून से लथपथ लोग पड़े मिले। इनमें से चार लोगों की गंभीर हालत देखते हुए शिवपुरी रैफर कर दिया। महत्वपूर्ण बात यह है कि कोर्ट में गवाही देने आए लोगों पर दूसरे पक्ष ने पहले बस स्टैंड पर हमला किया और फिर अस्पताल में जमकर पीटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं लेकिन यह सवाल सबके मन में चल रहा हैं कि एक बार मारपीट करने के बाद फिर इन लोगों को इन हमलावरों ने क्यों मारा..............

बताया जा रहा है कि मारपीट से घायल लोग जब MLC के लिए करैरा अस्पताल आए थे और वह इन हमलावरों पर बड़ा मामला दर्ज कराने के लिए धार धार हथियार से कट का मेडिकल कराने की जुगाड लगा रहे थे,जिससे मारपीट करने वाले लोगों पर 307 का मामला दर्ज हो जाए।

इसी बात की भनक दूसरे पक्ष के लोगो को लग गई इस कारण वह फिर एक राय होकर आए और इलाज करा रहे लोगों को लाठी और लुहांगी से जमकर मारा और जब तक सडक पर मारते रहे जब तक करैरा थाने से फोर्स नहीं आ गया।

यह था शुक्रवार का घटनाक्रम

करैरा के रहरगंवा गांव में रहने वाले परमाल परिहार व उपेंद्र परमार के बीच लंबे समय से चुनावी रंजिश चली आ रही है। इनमें उपेंद्र का भाई राहुल परमार इस बार सरपंच है जबकि परमाल पूर्व में सरपंच रह चुका है। इनके बीच हुए पुराने झगड़े का केस करैरा न्यायालय में चल रहा है तथा उसमें गवाही देने के लिए परमाल व उसके पक्ष के लोग शुक्रवार को आए थे।

जब यह लोग कोर्ट से वापस जा रहे थे तो बस स्टैंड के पास दूसरे पक्ष वाले उपेंद्र परमार के समर्थकों ने उन्हें घेर कर लाठी-लुहांगी से हमला बोल दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

इस हमले में भूपेंद्र परमार, रूपेंद्र परमार व उनके पिता बृजेंद्र परमार सहित दूसरे पक्ष के जागेंद्र परमार, वीर सिंह व बलभद्र घायल हो गए। इनमें से चार गंभीर घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिर हुआ करैरा अस्पताल में हमला

हमले में घायल हुए लोगों का करैरा अस्पताल में दोपहर लगभग 3 बजे जब उपचार चल रहा था, तभी कुछ वाहनों में सवार होकर लोग वहां पहुंचे तथा उन्होंने घायलों के अलावा उनके साथ आए अन्य लोगों पर लाठी.लुहांगी से हमला कर दिया।

एकाएक अस्पताल में हुए इस हमले से स्वास्थ्य कर्मचारी बुरी तरह डर गए और उन्होंने खुद को बचाने के लिए कमरों में बंद कर लिया। अस्पताल में हमले की सूचना मिलते ही पुलिस जब पहुंची तो वहां हमलावर भाग
G-W2F7VGPV5M