अस्पताल के कोविड वार्ड से संक्रमण का शिकार 2 महिला मरीज फरार, पुलिस तलाश करेगी - Shivpuri News

शिवपुरी।
जिला अस्पताल के कोविड 19 के आइसोलेशन वार्ड से 2 महिला मरीजो के गायब होने की खबर मिल रही है। यह महिलाएं पिछले 3 दिन से लापता है। इन मरीजो के जो नंबर अस्पताल प्रबंधन के पास उपलब्ध हैैं वह रिसीव नहीं हो रहे है। इन मरीजो के फरार होने की सूचना अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार 10 सितंबर को दोपहर के समय कोविड पॉजिटिव मरीज मधु पत्नी एके वर्मा उम्र 70 साल एवं पूजा पत्नी आरपी सक्सेना उम्र 66 साल को कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। दोनों महिला मरीज शाम 5:30 बजे तक तो वार्ड में मौजूद थीं, लेकिन इसके बाद वह वार्ड से गायब हो गई। आज तक दोनों मरीजों का कोई सुराग नहीं लग सका है। अस्पताल प्रबंधन ने 12 सितंबर को अस्पताल चौकी को इस संबंध में सूचना दी है।

पुलिस द्वारा मरीजों द्वारा दर्ज कराए गए नंबरों पर फोन किया जा रहा है, लेकिन मरीजों का कोई सुराग नहीं लगा है। अव पतों के आधार पर तलाश शुरू की जाएगी। महिला मरीजों की जानकारी के संबंध में जब आईसीयू वार्ड के स्टाफ से संपर्क किया गया तो स्टाफ का कहना था कि उनके पास उनकी कोई जानकारी नहीं है । उनकी फाइल बंद कर दी गई है।

इनका कहना हैं
मुझे कल महिला मरीजों के आइसोलेशन में से गायब होने की सूचना दी गई है। मुझे जो सूचना उपलब्ध कराई गई है उसमें न तो मरीजों का पता है और न ही कोई फोन नंबर है। इसके अलावा अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि जो नंबर उपलब्ध कराए गए थे, वह फोन भी नहीं उठ रहे हैं।
अजय खलको,अस्पताल चौकी प्रभारी