13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने वाले युवक ने किया थाने में सरेंडर- Bairad News

बैराड़।
पोहरी के बैराड़ थाना क्षेत्र में नाबालिग को बहलाफुसला कर अपने साथ भगा ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी ने बैराड़ थाने में अपनी गिरफ्तारी दी। वह अपने परिजनों के साथ थाने आया था। आरोपी 13 साल की लड़की को अपने साथ ले गया था। जिसके बाद से परिवार में गुस्सा था। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया। हालांकिए पुलिस ने गुरूवार को लड़की को दस्तयाब कर लिया। इसके बाद रविवार को आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने राजस्थान के इटावा से किया था नाबालिग को दस्तयाब

14 सितंबर को अपहृत हुई 13 साल की नाबालिग लड़की को बैराड़ पुलिस ने बीते गुरुवार को पड़ोसी राज्य राजस्थान के इटावा के पास एक गांव से सकुशल बरामद कर लिया था। वहीं, अपहरणकर्ता युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया था। पुलिस टीम अपहरणकर्ता युवक की तलाश में जुटी थी।


अपहरण कर ले गया था राजस्थान का युवक

14 सितंबर को नाबालिग लड़की के पिता ने बैराड़ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसकी 13 साल की नाबालिग लड़की मौसी के घर जाने की कहकर घर से लापता हो गई है।

फरियादी ने पड़ोस में रहने वाले राजस्थान के गंगापुर निवासी युवक पिंटू गाड़री पर नाबालिग लड़की को बहला.फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का संदेह जताया था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी।

गुरुवार को पुलिस ने नाबालिग लड़की को राजस्थान के इटावा से बरामद किया था। बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ अपरहण, पास्को,दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है। आरोपी भी गिरफ्तार हो चुका है।