नाबालिग के साथ छेड़छाड़, बालिग होने पर आरोपी से हुई शादी, अब 10 साल की पति को सजा- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी में न्यायालय में एक युवक को नाबालिग के छेड़छाड़ के मामले में 10 साल की सजा सुनाई है। युवक ने जिस नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की थी वह वर्तमान में उसकी पत्नी है और एक बच्चे की मां है। जब युवक ने युवती छेड़छाड़ की थी तब वह नाबालिग थी। घरवालों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था। उसके बाद जब युवती बालिग हुई तो आरोपी के साथ ही शादी करा दी। अब कोर्ट ने उसे छेड़छाड़ के मामले में सजा सुना दी है।

ये मामला शुरू हुआ साल 2019 से। शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की ठकुरपुरा की रहने वाली एक 16 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। परिजनों ने बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से की। सिटी कोतवाली पुलिस ने 11 जुलाई को आरोपी युवक पंकज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसी दौरान जब युवती बालिग हुई, तो उसकी शादी परिजनों ने 19 मई 2021 को आरोपी युवक पंकज से ही करा दी।

महिला शादी के बाद अपने पति के साथ खुशी खुशी रहने लगी। युवती और पंकज को एक बच्चा भी हुआ। उनका दांपत्य जीवन काफी अच्छा चल रहा था। इस दौरान कोर्ट में छेड़छाड़ का मामला भी चलता रहा। अपने केस के लिए पंकज हर तारीख पर कोर्ट जाता रहा।

पत्नी की छेड़छाड़ में पति को हुई 10 साल की सजा

आखिरकार पंकज और महिला के लिए फैसले का दिन आ गया। पंकज को कोर्ट ने छेड़छाड़ के मामले में फैसला सुनाते हुए 10 साल की सजा सुनाई। महिला यह सोचकर काफी परेशान है कि उसकी ही छेड़छाड़ के आरोप में उसके पति को 10 साल की सजा सुनाई है। महिला ने कहा कि वह अब बेटे की परवरिश करे या पति को जेल से रिहा कराने के लिए न्यायालय के चक्कर लगाए।