प्रभारी मंत्री के रिएक्शन के बाद शिवपुरी पुलिस एक्शन में: 10 पर NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई- Shivpuri News

शिवपुरी। स्मैक के अवैध कारोबार से जुड़े 10 आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस द्वारा इन्हें कार्रवाई की जद में लिया गया है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में देहात थाना पुलिस द्वारा की गई है। जबकि कोतवाली व फिजिकल थाना पुलिस ने भी स्मैक कारोबारियों पर शिकंजा कसा है।

देहात थाना प्रभारी विकास सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन आरोपियों को पकड़ने के बाद कार्रवाई की गई है, उनमें अजय जोशी, सत्येंद्र उर्फ दीपू सेंगर, चंदू खान, लोकेंद्र जाटव, सुरेंद्र दुबे, बादशाह ओझा, मल्थू प्रजापति, रवि लोधी, रामनिवास बाथम, फिरोज खान शामिल हैं, उक्त सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई हैं।

जबकि रोहित चौहान के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली और फिजिकल थाना प्रभारी ने भी नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों को पकड़ने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की हैं।

यह आपको बता दें कि पिछले दिनों शिवपुरी में एक दिवसीय दौरे पर आए जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए सार्वजनिक तौर से कहा था कि स्मैक का कारोबार पुलिस के संरक्षण के बिना नहीं हो सकता है।

साथ ही इसके अलावा प्रभारी मंत्री द्वारा स्मैक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसपी राजेश सिंह चंदेल को निर्देशित किया गया था, प्रभारी मंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद पुलिस अब नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करने में लगी हुई दिखाई दे रही है।