Shivpuri News- टक्कर के बाद लोडिंग वाहन चालक को डांटना महंगा पड़ा, बोला कातिलाना हमला

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात लोडिंग वाहन सर्किट हाउस रोड पर स्थित एक मकान से जा टकराया। जिससे दीवार पर लगा। कैमरा टूट गया और मकान को नुकसान हुआ। इस पर लोडिंग चालक की मकान मालिक से बहस हो गई और मकान मालिक ने नशे में धुत्त चालक को फटकार लगा दी।

फटकार लगाना मकान मालिक को महंगा पड़ा और चालक सुअर पालकों को लेकर मौके पर पहुंचा और उसने लाठी लुहांगी से भूंसा कारोबारी विष्णु शिवहरे पर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नाजुक हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने संतोष कोड़े, शिवा कोड़े, राज कोड़े, कार्तिक कोड़े, विकास जीनवाल आदि पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस रोड पर लोडिंग वाहन चालक गाड़ी का नियंत्रित नहीं कर पाया और उसकी गाड़ी एक मकान की दीवार से टकरा गई। लोडिंग वाहन में सुअर भरे हुए थे। टक्कर के बाद चालक की मकान मालिक शिवहरे से गरमा.गरम बहस हुई। उस समय तो चालक वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वह पड़ोस में रहने वाले सूअर पालकों को लेकर पहुंचा और उसने विष्णु शिवहरे पर हमला बोल दिया तथा मार.मारकर बेहोश कर दिया। जब वह बेहोश होकर जमीन पर अचेत अवस्था में लेट गए तो आरोपी उन्हें मृत समझकर वहां से भाग गए।